Akshara Singh: जन सुराज मुहिम से जुड़ी अक्षरा सिंह, प्रशांत किशोर की पार्टी से जुड़कर कही ये बात
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1981550

Akshara Singh: जन सुराज मुहिम से जुड़ी अक्षरा सिंह, प्रशांत किशोर की पार्टी से जुड़कर कही ये बात

Akshara Singh: सोमवार को भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह जन सुराज पार्टी की सदस्या ले ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं कभी भी भी किसी भी पार्टी में जा सकती थी.

Akshara Singh: जन सुराज मुहिम से जुड़ी अक्षरा सिंह, प्रशांत किशोर की पार्टी से जुड़कर कही ये बात

पटना: Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म मशहूर अदाकरा अक्षरा सिंह सोमवार को पटना में चर्चित रणनीतिकार प्रशांत किशोर के जन सुराज अभियान से जुड़ गईं. वहीं जन सुराज अभियान से जुड़ने के बाद अक्षरा सिंह ने कहा कि हर घर को सवांरने वाला एक बेटा नहीं, एक बेटी होती है. बिहार की बेटी हूं और मैं भविष्य में कल्पना करती हूं कि बिहार सही मायने में शिक्षित बने और खूब तरक्की करे. जन सुराज की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भविष्य में मौका मिला तो अवश्य चुनाव लड़ूंगी. आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की सूचना को अक्षरा सिंह ने सिर्फ कोरी अफवाह करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर की बीते 15 महीने से जन सुराज यात्रा से बेहद प्रभावित हूं.

अक्षरा सिंह ने राजनीति में आने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं चाहूं तो किसी भी पार्टी में जा सकती हूं, लेकिन प्रशांत किशोर की सोच से प्रभावित होकर ही जन सुराज परिवार में शामिल हुई हूं और बिहार की जनता की भलाई के लिए जो भी करना होगा, वो करूंगी. राजनीति में आने की जल्दबाजी के सवाल पर कहा कि बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं कर रही हूं. यही सोच बदलनी है कि राजनीति में युवाओं को आने की जरुरत है.

इस दौरान अक्षरा सिंह को विधान पार्षद अफाक अहमद ने अंग्रवस्त्र और अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट करके विधिवत शामिल कराया. इस दौरान अक्षरा के पिता इंद्रजीत सिंह को जन सुराज एनके. मण्डल ने सदस्यता दिलाई. अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि प्रशांत किशोर जब चाहेंगे तब पदयात्रा में भी उनके साथ जुडूंगी. आने वाले समय में सोशल मीडिया के जरिए आपको इसके बारे में सभी जानकारी मिल जाएगी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

Trending news