Bhojpuri News: यश कुमार बीहड़ में कर रहे 'DFO' फिल्म की शूटिंग, जानें नक्सली कनेक्शन!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795626

Bhojpuri News: यश कुमार बीहड़ में कर रहे 'DFO' फिल्म की शूटिंग, जानें नक्सली कनेक्शन!

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार यश कुमार 'डीएफओ' फिल्म की शूटिंग इन दिनों रोहतास जिले के पहाड़ों में चल कर रहे हैं. एक्टर के साथ अभिनेत्री फलक खान और विलेन का किरदार देव सिंह निभाएंगे. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हुई हैं

भोजुपरी एक्टर यश कुमार

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के स्टार यश कुमार अपनी आगली फिल्म की शूटिंग बीहड़ में कर रहे हैं. बिहार के उग्रवाद प्रभावित रोहतास जिले के पहाड़ी और बीहड़ इलाकों में जाने वाला हैं. इस फिल्म में वह डिवीजिनल फॉरेस्ट ऑफीसर यानी डीएफओ का किरदार निभाएंगे. फिल्म में यश कुमार की पोस्टिंग रोहतास जिले के पहाड़ों के जंगलों में हुई है, जिसे नक्सल प्रभावित एरिया भी माना जाता रहा है.

दरअसल, भोजपुरी स्टार यश कुमार 'डीएफओ' फिल्म की शूटिंग इन दिनों रोहतास जिले के पहाड़ों में चल कर रहे हैं. एक्टर के साथ अभिनेत्री फलक खान और विलेन का किरदार देव सिंह निभाएंगे. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हुई हैं, इन तस्वीरों में क्लैपबोर्ड के साथ फिल्म का मुहूर्त शॉट दिखाया गया है. यश कुमार ने कहा कि 'डीएफओ' एक काल्पनिक घटना पर आधारित फिल्म है. ये भोजपुरी फिल्म कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बन रही है. इस फिल्म में भोजपुरी एक्टर यश कुमार, फलक खान, देव सिंह, सोनू पांडे, पूजा गुप्ता, प्रज्ञा सिंह, काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा की सबसे लंबी एक्ट्रेस यामिनी सिंह की देखिए खूबसूरत तस्वीर

बता दें कि इससे पहले यश कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘चाची नंबर वन’ का पोस्टर 17 जुलाई को जारी किया गया है. इस फिल्म में यश कुमार महिला के किरदार में दिख रहे हैं. भोजपुरी फिल्म ‘चाची नम्बर 1’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में यश कुमार एक सिंहासननुमा कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. यश कुमार के आसपास घर में इस्तेमाल की वस्तुएं बिखरी पड़ी हैं. जैसे- किचन का सामान, झाड़ू पोंछा और इस सबके बीच यश कुमार चेहरे पर मुस्कान लिए दिख रहे हैं. यश कमार ने एक साल निधी झा से शादी की. शादी के बाद निधि ने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाना शुरू किया है. दोनों पति-पत्नी मिलकर प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं. 

Trending news