Bhojpuri News: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह LIVE आकर यूट्यूबर्स को सुनाई कहानी, जानें और क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789164

Bhojpuri News: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह LIVE आकर यूट्यूबर्स को सुनाई कहानी, जानें और क्या कहा

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने एक और कहानी सुनाते हए कहते हैं कि एक बार परिवार के एक सदस्य बीमार हो गए और उन्होंने अपने घर के सदस्यों से कहा एक रस्सी लेकर आइए. सभी रस्सी लेकर आए, फिर उन्होंने कहा इसे तोड़ दीजिए सभी ने तोड़ दिया.

पवन सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह 20 जुलाई को अपने इंस्टग्राम पेज पर लाइव आकर बहुत सारी बातें कही. इस दौरान पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव के साथ दुश्मनी खत्म होने पर भी बात की. पवन सिंह ने कहा कि भाई लड़ाई झगड़ा करके कोई महान नहीं बना है. प्यार करने से लोग महान बनते हैं. इसलिए प्यार कीजिए. लड़ाई झगड़े में कुछ नहीं रखा है. 

दरअसल, जब से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक हुए हैं, तब से कुछ यूट्यूबर्स पवन सिंह के स्वाभिमान को लेकर बहुत कुछ बोल रहे थे. खेसारी लाल यादव से विवाद खत्म करने और दोस्ती करने पर पवन सिंह खूब आलोचना कर रहे थे. इस पर पवन सिंह अपने इंटाग्राम पेज पर लाइव आते हैं और सभी यूट्यूबर्स को समझाते हैं. वह कहते हैं कि आप हमारे काम की आलोचना कीजिए. हमारे काम में कमी निकालिए ताकि हम और सुधार कर सके.

ये भी पढ़ें:मालिनी अवस्थी की ये तस्वीरें आपका मनमोह लेगी! देखाई देती है सादगी की मिसाल

पवन सिंह कहते हैं कि मेरे भाईयों आप लोगों पता नहीं कब लगाता है कि मेरा स्वाभिमान बढ़ गया और कब खत्म हो गया. प्लीज इन सब बातों को खत्म कीजिए. हमें भोजपुरी भाषा को बहुत आगे ले जाना है. पवन सिंह ने अपने लाइव में खेसारी लाल यादव के साथ विवाद खत्म होने पर एक कहानी सुनाई. उन्होंने कहा कि परिवार में जब एक बच्चा जांघ पर पेशाब कर देता है तो क्या जांघ काट देते है या उस गंदगी को साफ करते हैं. ठीक उसी तरह भोजपुरी सिनेमा एक परिवार है हम सबको मिलकर इसे आगे बढ़ाना है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस का गुरुग्राम के होटल में बलात्कार

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने एक और कहानी सुनाते हए कहते हैं कि एक बार परिवार के एक सदस्य बीमार हो गए और उन्होंने अपने घर के सदस्यों से कहा एक रस्सी लेकर आइए. सभी रस्सी लेकर आए, फिर उन्होंने कहा इसे तोड़ दीजिए सभी ने तोड़ दिया. उसके बाद सभी रस्सी को एक साथ करके उस सदस्य ने सभी से कहा अब तोड़िए, लेकिन रस्सी नहीं टूटी. पवन सिंह ने कहा कि एकता में बहुत शक्ति है. अगर हम अलग-अलग रहेंगे तो कोई भी हमें तोड़ सकता है. इसलिए भोजपुरी को आगे बढ़ाने के लिए एकता होना बहुत जरुरी है.

Trending news