पवन सिंह की एक्ट्रेस साथ अरविंद अकेला कल्लू का जोरदार डांस, 'नाच रे पतरकी 3.0' पर मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1720219

पवन सिंह की एक्ट्रेस साथ अरविंद अकेला कल्लू का जोरदार डांस, 'नाच रे पतरकी 3.0' पर मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपने बचपन के दिनों से ही वोगों को अपना दीवाना बना रखा है. उनके गाने आज हर किसी के जुबान पर छाए रहते है.

पवन सिंह की एक्ट्रेस साथ अरविंद अकेला कल्लू का जोरदार डांस, 'नाच रे पतरकी 3.0' पर मचाया धमाल

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपने बचपन के दिनों से ही वोगों को अपना दीवाना बना रखा है. उनके गाने आज हर किसी के जुबान पर छाए रहते है. आलम ये है कि किसी भी भोजपुरी गाने या वीडियो को हिट कराने के लिए उसमें कल्लू का नाम ही काफी है. कल्लू अपनी शानदार गायकी के अलावा भोजपुरी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और शानदार डांस के लिए भी जाने जाते हैं. कल्लू के सभी गाने यूट्यूब पर खूब धूम मचाते है, फैंस को कल्लू के गाने और वीडियो का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना 'नाच रे पतरकी ३.0 ' (Naach Re Patarki 3.0) रिलीज किया है. इस सीरीज के पहले रिलीज हुए दो गाने सुपरहिट साबि हुए थे.

कल्लू के अपने नए भोजपुरी गाने गाना 'नाच रे पतरकी ३.0 ' (Naach Re Patarki 3.0) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने के वीडियो को एक दम एचडी क्वालिटी में बनाया है. गाने के शुरूआत में बॉलीवुड फिल्म हीरो के बांसूरी वाले धून से हो रहा है. जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 1जून को रिलीज होने के बाद चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 1.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर नंबर 20 पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस इस गाने पर लाइक और कमेंट के जरिए जमकर अपना प्यार बरसा  रहे हैं.

अरविंद अकेला कल्लू 'नाच रे पतरकी ३.0 ' (Naach Re Patarki 3.0) गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. 'नाच रे पतरकी ३.0 ' (Naach Re Patarki 3.0)  गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी का सुपरहॉट अभिनेत्री नम्रता मल्ला को देखा जा सकता है. इस गाने के बोल आशुतेष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को लगी गोली, कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी

 

Trending news