Bhojpuri cinema: आम्रपाली दुबे फिर आ रही धमाल मचाने, संगीत की धुनों पर उनका नया अंदाज आपको चौंका देगा
Advertisement

Bhojpuri cinema: आम्रपाली दुबे फिर आ रही धमाल मचाने, संगीत की धुनों पर उनका नया अंदाज आपको चौंका देगा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अभिनय क्षमता और आवाज के दम पर लगातार धमाका मचा रही भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली का जलवा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है.

फाइल फोटो

Bhojpuri cinema: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अभिनय क्षमता और आवाज के दम पर लगातार धमाका मचा रही भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली का जलवा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. ऐसे में भोजपुरी की यह सुपरहिट अभिनेत्री अब एक नए अवतार में पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं. दरअसल आम्रपाली दुबे की नई फिल्म 'मां भवानी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- बिहार शिक्षा विभाग नवनियुक्त एक लाख से अधिक शिक्षकों का फिर से करेगा सत्यापन

आम्रपाली दुबे की यह फिल्म कई मायनों में खास है. दरअसल यह फिल्म पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म होगी और इसके गीत धमाकेदार होंगे.  साथ ही बता दें कि यह भोजपुरी के लिए पहला मौका होगा जब इस तरह की संगीतमय धमाकेदार फिल्म इस भाषा में दर्शकों के बीच होगी. इससे भी बड़ी बात यह कि फिल्म का निर्माण भोजपुरी के बेहतरीन फिल्म निर्माता अभय सिन्हा कर रहे हैं. जबकि फिल्म को संगीत से सजाने की जिम्मेदारी फिल्म के संगीतकार सह निर्देशक रजनीश मिश्रा को मिली है और इस फिल्म में आम्रपाली दुबे पर इन सभी म्यूजिकल सीन को फिल्माया जाएगा जो और भी बेहतरीन समां बांधने वाला होगा. 

आम्रपाली दुबे की इस फिल्म 'मां भवानी' की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड के ममता बंगलों में शुरू हुई हैृ, फिल्म का टाइटल यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म में आम्रपाली का चरित्र कैसा होगा और साथ ही फिल्म की पटकथा किस पर आधारित होगी. ऐसे में आपको बता दें कि यह बड़ी बजट की फिल्म की प्रतिक्षा भोजपुरी के दर्शक भी बेसब्री से करने लगे हैं. फिल्म में हर दृश्य को संगीत के जरिए पिरोने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में गीतों को भी उसके सीन के हिसाब से तैयार किया गया है और इसका पूरा फिल्मांकन भी उसी आधार पर किया जाएगा. 

इससे भी बड़ी बात की यह फिल्म यशी फ़िल्मस के बैनर तले बन रही है आम्रपाली इस बैनर तले बनने वाली फिल्म में पहली बार लीड रोल में नजर आएगी. फिल्म के गीत-संगीत पर काम पूरा होने के बाद ही इसकी शूटिंग की शुरुआत हुई है. पूरी फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होनेवाली है, हालांकि दर्शकों को केवल फिल्म में बेहतरीन गीत-संगीत का ही आनंद नहीं मिलेगा बल्कि इसमें धमाकेदार एक्शन भी होगा. फिल्म में इमोशन का भी बेजोड़ तड़का देखने को मिलेगा.  फ़िल्म माँ भवानी के निर्माता पंकज तिवारी हैं और फ़िल्म में आम्रपाली दुबे के साथ स्मृति सिन्हा, अवधेश मिश्रा, अनिता रावत और खुशबू यादव भी धमाल मचाने वाले हैं.

Trending news