Bhojpuri News: पावरस्टार के बच्चे की मां बनने वाली थीं अक्षरा सिंह, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का बड़ा दावा
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1982285

Bhojpuri News: पावरस्टार के बच्चे की मां बनने वाली थीं अक्षरा सिंह, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का बड़ा दावा

Bhojpuri News: ज्योति सिंह (Jyoti Singh) आगे कहती हैं कि एक बार मैंने पवन सिंह को फोन किया तो फोन अक्षरा सिंह ने उठाया. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस दौरान कहा कि आपकी साथ पवन सिंह के साथ जबरदस्ती हुई है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें (File Photo)

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने एक बहुत ही बड़ा दावा दिया है. ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के इस दावे से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री हिल सकती है. साथ ही पवन सिंह पर कई बड़े सवाल खड़े हो सकते हैं. ज्योति सिंह के इस खुलासे से अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह के बीच विवाद को एक बार फिर हवा मिल सकती है और इस पर खूब चर्चा भी हो सकती है, क्योंकि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने दावा ही बहुत बड़ा किया है. आइए इस ऑर्टिकल में जानते हैं कि पवन सिंह (Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह ने क्या दावा किया है.

तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं अक्षरा सिंह!
भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए, लेकिन जो खुलासा पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर किया. वह एक नए विवाद को जन्म दे सकता है. दरअसल, ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पवन सिंह (Pawan Singh) के बच्चे की मां बनने वाली थीं. वह तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं.

​ये भी पढ़ें:चेहरे पर भभूत लगाए गंगा के घाट पर नजर पवन सिंह, हर हर गंगे का गाना 'अड़भंगी' रिलीज

पवन सिंह का फोन उठाती थीं अक्षरा सिंह 
पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) आगे कहती हैं कि एक बार मैंने पवन सिंह को फोन किया तो फोन अक्षरा सिंह ने उठाया. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस दौरान कहा कि आपकी साथ पवन सिंह के साथ जबरदस्ती हुई है. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मुझे बताया था कि वह (Akshara Singh) तीन महीने की प्रेग्रेंट है. यह बच्चा पवन सिंह का है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'दूध के व्यापारी'...टुनटुन यादव का गाना उड़ा रहल बा गर्दा

पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच चल रहा तलाक का केस
बता दें कि पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) और ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. पवन सिंह की पहली पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Trending news