‘तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें नौकरी दूंगा’, तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263763

‘तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें नौकरी दूंगा’, तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान

Tejashwi Yadav: बिहिया में एक आम सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके सारे वादे झूठे हैं और मतदान के दिन ही इनका रिजल्ट आउट हो जाएगा.

तेजस्वी यादव

आरा: भोजपुर जिले में होने वाले आखिरी चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां जोर लगा रही है. एक तरफ नीतीश कुमार ने आज भोजपुर जिले में दो अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में आम सभा को संबोधित किया. वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन के नेता तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी ने भी भोजपुर जिले के बिहिया में एक आम सभा को संबोधित किया और इंडी गठबंधन के उम्मीदवार सुदामा प्रसाद के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की. बता दें कि आरा लोकसभा क्षेत्र में 1 जून को अंतिम चरण में मतदान होना है. ऐसे में अब राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी साख मजबूत करने में जुटी हुई है.

सभी दल तरह-तरह के वादे कर जनता को लुभाने में लगी हुई है. इसी कड़ी में आज आरा लोकसभा क्षेत्र के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के बिहिया हाई स्कूल के मैदान में इंडी गठबंधन के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी आम सभा करने पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी प्रसाद यादव ने एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि उनके सारे वादे झूठे हैं और मतदान के दिन ही इनका रिजल्ट आउट हो जाएगा. तेजस्वी ने नरेंद्र मोदी पर भी जमकर तंज कसा और उनके द्वारा किए गए कार्यों को विफल बताया.

साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से सुभाष चंद्र बोस ने कहा था कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा, इस तरह मैं यह कह रहा हूं कि तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें नौकरी दूंगा. तेजस्वी यादव की आम सभा में भीड़ इतनी बेकाबू हो गई थी कि लोगों को संभालने का मौका तक नहीं मिल रहा था. अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए भारी भीड़ तेजस्वी यादव के आम सभा में पहुंची थी और हर तरफ तेजस्वी यादव जिंदाबाद लालू प्रसाद यादव जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. मंच का आलम ये था कि तेजस्वी ज्यादा देर तक सभा में नहीं रुक पाए और जल्द ही सभा को समाप्त कर लौट गए.

इनपुट- मनीष सिंह

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: मोतिहारी में दो बूथ पर वोटिंग का बहिष्कार, ग्रामीणों ने की सड़क की मांग, DM ने लिया एक्शन

Trending news