Bihar Crime: बिहार के आरा में 2 लाख 85 हजार रुपये की लूट, अपराधी मौके से फरार
Advertisement

Bihar Crime: बिहार के आरा में 2 लाख 85 हजार रुपये की लूट, अपराधी मौके से फरार

Bihar Crime: बिहार के भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बगवां गांव स्थित यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 85 हजार रुपए लूट लिए है.

बिहार के आरा में 2 लाख 85 हजार रुपये की लूट

आराः Bihar Crime: बिहार के भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बगवां गांव स्थित यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 85 हजार रुपए लूट लिए है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

तीन नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 
सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि तीन नकाबपोश अपराधी पहले ग्राहक सेवा केंद्र में अंदर आए और लूटपाट करने लगे. इसके बाद एक अपराधी अपने कमर से पिस्टल निकाल कर सीएसपी संचालक को दिखाता है और और दूसरे ने काउंटर से पैसा निकाल कर बैग में भरकर निकल जाते हैं.

अपराधी काउंटर से सारा पैसा निकाल कर ले भागे
इधर, बगवां गांव निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अमित कुमार ने बताया कि तीन की संख्या में युवक ग्राहक सेवा केंद्र में आए. इसके बाद अपराधियों ने कहा कि पैसा निकल जाएगा. उसके बाद संचालक ने कहा कि कितना पैसा निकालना है. तभी एक अपराधी अपने कमर से पिस्टल निकाल कर कहा कि जितना भी पैसा काउंटर में है वह सारा मुझे दे दो. इतना कहने के बाद एक बैग लिए अपराधी काउंटर से सारा पैसा निकाल कर ले भागे.

2021 से चल रहा ग्राहक सेवा केंद्र 
वहीं जाते हुए अपराधी ने सी एस पी संचालक को गोली मारने की धमकी भी देते हुए गए. बगवा में अमित कुमार 2021 से ग्राहक सेवा केंद्र चला रहे है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने तत्काल इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.
इनपुट- मनीष कुमार सिंह, आरा

यह भी पढ़ें- Patna Accident: राजधानी पटना में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, चालक फरार

Trending news