लखीसराय में आभूषण की दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement

लखीसराय में आभूषण की दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बिहार के लखीसराय में इन दिनों चोरों का आतंक जारी है. बड़हिया थाना क्षेत्र में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. चोरों ने एक बार फिर से खाद और आभूषण की दुकान में भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

लखीसराय में आभूषण की दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में इन दिनों चोरों का आतंक जारी है. बड़हिया थाना क्षेत्र में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. चोरों ने एक बार फिर से खाद और आभूषण की दुकान में भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम
जानकारी के मुताबिक चोरी की ये वारदात बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर चौक के पास की है. जहां खाद और आभूषण की दो दुकानों में बदमाशों ने भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने महालक्ष्मी ज्वेलर्स और किसान विकास केंद्र नाम से संचालित दुकान पर जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान लाखों रुपए कैश और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए.

बीते दिन बंद थी दुकान 
दुकानदार मनोज कुमार ने चोरी की जानकारी देते हुए बताया कि बीमार होने के कारण बीते दिन दुकान बंद थी. अगली सुबह पड़ोस के दुकानदार ने शटर टूटने की जानकारी दी, जिसके बाद दुकान पहुंचे तो अंदर का दृश्य देखकर आंखों के आगे अंधेरा छा गया. दुकानदार ने बताया कि तिजोरी का ताला तोड़कर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात में शामिल चोरों को असली और नकली गहने का पूरा ज्ञान था. चोरों ने उन्हीं जेवरात पर हाथ साफ किया था जो सोने और चांदी के बने थे.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी
वहीं चोरों ने खाद और कीटनाशक दुकान में भी वहीं चोरों ने दुकान के शटर तोड़कर अंदर गल्ले में रखे करीब दो लाख रुपए नगदी ले उड़े. संचालक संतोष कुमार ने बताया कि वो चोरी के दिन गांव से बाहर गए हुए थे. घटना की सूचना मिलते ही बड़हिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश की. वहीं एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है. चोरी की घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

भले ही पुलिस जल्द ही अपराधियों पर शिकंजा कसने की बात कह रही है, लेकिन इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है और व्यवसायियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. क्योंकि इस इलाके में लगातार दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है. अब देखना होगा कि रात में आतंक मचा रहे, चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की नींद कब टूटती है.
इनपुट-राज किशोर मधुकर

यह भी पड़ें- Corona Alert: बिहार में कोरोना के नए वैरिएंट का अलर्ट, किस जिले में क्या है तैयारी

Trending news