बिहार: बच्चों को पढ़ाने की बजाय बाइक धुलवा रहे थे 'मास्‍टर साहब', वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1403338

बिहार: बच्चों को पढ़ाने की बजाय बाइक धुलवा रहे थे 'मास्‍टर साहब', वीडियो हुआ वायरल

Bihar News, Jhajha Viral Video: बिहार की शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ताजा मामला जमुई के झाझा शहर के एक सरकारी स्कूल का है. जहां स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से शिक्षक अपनी बाइक धुलवा रहे थे.

बिहार: बच्चों को पढ़ाने की बजाय बाइक धुलवा रहे थे 'मास्‍टर साहब', वीडियो हुआ वायरल

जमुई:Bihar News, Jhajha Viral Video: बिहार की शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ताजा मामला जमुई के झाझा शहर के एक सरकारी स्कूल का है. जहां स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से शिक्षक अपनी बाइक धुलवा रहे थे. बच्‍चों द्वारा बाइक धोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो दो दिन पूर्व का बताया जाता है.

बाइक धुलवा रहे थे 'मास्टर साहब'
जमुई के झाझा शहर के सरकारी स्कूल सोहजना उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छात्रों को स्कूल में किस तरह शिक्षा प्रदान की जाती है. वह किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में झाझा क्षेत्र अंतर्गत राजकीय मध्य विद्यालय सोहजाना स्कूल का एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, बारिश के दिनों में शिक्षक बाइक से स्कूल आना-जाना करते हैं, ऐसे में उनकी बाइक कीचड़ से गंदी हो जाती है और स्कूल के शिक्षक अध्ययन करने वाले छात्रों से गाड़ी धुलवाने का कार्य कराते नजर आ रहे हैं. ऐसे में एक शख्स ने पूरे वाक्ये का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाज शख्स को वीडियो बनाते देख शिक्षक ने तुरंत बच्चों को अंदर भेज दिया.

जांच के बाद कार्रवाई
शिक्षक की पहचान दीपक कुमार के रूप में हुए है. वायरल वीडियो में शिक्षक ने बच्चों से बाइक धुलवाने की बात से मुकर रहे हैं. जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है, दो छात्र मोटरसाइकिल में लगे कीचड़ को धो रहे हैं. वहीं इस मामले में जिला शिक्षा पदाधिकारी कपिलदेव तिवारी ने कहा कि वीडियो की जांच की जाएगी और सही पाए जाने पर आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई करने को बात कही.  शिक्षक की पहचान दीपक कुमार के रूप में हुई है। वायरल वीडियो में शिक्षक ने बच्चों से बाइक धुलवाने की बात से मुकर रहे है।जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है, दो छात्र मोटरसाइकिल में लगे कीचड़ को धो रहे है. 

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में दीप व्यवसायियों को दिवाली पर अच्छी आमदनी की उम्मीद

Trending news