Bhagalpur Crime: सुल्तानगंज में बदमाशों ने युवक को आग लगाकर की हत्या, पुलिस ने खेत से बरामद किया शव
Advertisement

Bhagalpur Crime: सुल्तानगंज में बदमाशों ने युवक को आग लगाकर की हत्या, पुलिस ने खेत से बरामद किया शव

मृतक की पहचान सुल्तानगंज के जिछो पोखर आदर्श नगर निवासी गोपाल कुमार के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार मृतक गैस वेंडर का काम करता था और लोगों के घरों तक सिलेंडर पहुंचाने का काम करता था.

Bhagalpur Crime: सुल्तानगंज में बदमाशों ने युवक को आग लगाकर की हत्या, पुलिस ने खेत से बरामद किया शव

भागलपुर: Bihar Crime News:  भागलपुर के सुल्तानगंज में एक युवक की कुछ बदमाशों ने आग लगाकर हत्या कर दी. पुलिस ने युवक का शव जले हुए अवस्था में खेत से बरामद किया है. बता दें कि युवक का शव खेत में मिलने से उसके परिवार में कोहराम मुचा हुआ है. परिवार के सभी सदस्यों को रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने परिवार के सदस्यों की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक की पहचान सुल्तानगंज के जिछो पोखर आदर्श नगर निवासी गोपाल कुमार के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार मृतक गैस वेंडर का काम करता था और लोगों के घरों तक सिलेंडर पहुंचाने का काम करता था. परिजनों का दावा है कि रविवार शाम वह अपने एक मित्र खाजा के साथ घर से निकला था और उसके बाद अचानक गायब हो गया. बता दें कि मृतक के परिजन खाजा पर ही हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. इधर, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर खाजा को पकड़ने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

गोपाल की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मृतक के परिजनों के अनुसार गोपाल जब अपने घर नहीं लौटा तो सबको चिंता होने लगी. गोपाल का बड़ा भाई उसे खोजने के लिए घर से भी निकला, तो खेत में एक युवक की लाश मिलने की बात पता चली. जब पहचान किया गया तो जला हुआ शव उसके भाई गोपाल का ही था. गोपाल की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गोपाल को जिंदा जलाकर मारने का कार्य किया गया है. परिजनों ने गोपाल के दोस्त खाजा पार मौत का आरोप लगाया है. पुलिस खाजा को पकड़ने में जुट गई है. इस मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  हंगामें की भेंट चढ़ा शीतकालीन सत्र का पहला दिन, मंगलवार तक के लिए कार्यवाही स्थगित

Trending news