भागलपुर में लुटेरी दुल्हन, शादी के अगले दिन गहने, पैसे और गिफ्ट लेकर प्रेमी संग फरार
Advertisement

भागलपुर में लुटेरी दुल्हन, शादी के अगले दिन गहने, पैसे और गिफ्ट लेकर प्रेमी संग फरार

शहनाई बजी, बैंड बाजा बजा, घर बरात आई, धूम धाम से शादी भी हुई और विदाई भी, लेकिन शादी के अगले दिन दुल्हनियां ससुराल से सारे जेवर गहने की पोटली बांधकर अपने प्रेमी संग नौ दो ग्यारह हो गई. 

भागलपुर में लुटेरी दुल्हन, शादी के अगले दिन गहने, पैसे और गिफ्ट लेकर प्रेमी संग फरार

भागलपुरः शहनाई बजी, बैंड बाजा बजा, घर बरात आई, धूम धाम से शादी भी हुई और विदाई भी, लेकिन शादी के अगले दिन दुल्हनियां ससुराल से सारे जेवर गहने की पोटली बांधकर अपने प्रेमी संग नौ दो ग्यारह हो गई. एक बाप का सिर उस वक्त नीचा हो गया जब मालूम पड़ा कि जिस बेटी की उसने नम आंखों से विदाई की थी वो पापा की परी तो शादी के जोड़े में ही आशिक संग रफूचक्कर हो गयी है, दो परिवार को शर्म से तार-तार कर देने वाला यह अजीबोगरीब मामला भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया से सामने आया है. 

पीड़ित पति ने बताया कि उसके हाथों की मेहंदी भी अभी नहीं छुट्टी थी. अभी तो पत्नी के साथ घर बसाने का सपना ही देख रहा था और अब थाने का चक्कर लगाना पढ़ रहा है, नवगछिया इलाके के नारायणपुर प्रखंड क्षेत्र के गांव में शादी कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता आशिक संग फरार हो गई. घटना को लेकर पीड़ित पति नंदलाल ठाकुर ने भवानीपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है. 

पीड़ित ने बताया कि 21 मई को मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहछी लक्ष्मीपुर में धूमधाम से उसकी शादी हुई थी. 22 मई को पत्नी के साथ वह घर पहुंचा और 22 मई को ही देर रात जेवरात और नगदी समेत अन्य सामग्री लेकर उसकी पत्नी घर से फरार हो गई. इस मामले को लेकर ससुराल में छानबीन की गई तो पता चला कि नवविवाहिता वहां नहीं पहुंची और प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पीड़ित पति ने प्राथमिकी दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद भवानीपुर पुलिस ने मामले की सघनता से जांच की और खगड़िया के मानसी के एक गांव से नव विवाहिता के साथ फरार होने में उपयोग की गई क्रेटा कार को को बरामद कर लिया है.

मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई और अनुसंधानकर्ता के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को भी बरामद कर लिया है और न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है. लड़की बालिग है तो माननीय न्यायालय के आदेशानुसार जहां वह जाना चाहे वहां जा सकती है. लड़की को उनकी मां को सुपुर्द कर दिया गया. पूछताछ के क्रम में महिला ने स्पष्ट इनकार किया है कि उसने कोई पैसा और जेवरात लिया है. हालांकि मामले की जांच अब भी जारी है.

इनपुट- अश्विनी कुमार

यह भी पढ़ें- New Parliament Inauguration Live: नई संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जारी किया 75 रुपये का सिक्का

Trending news