Bihar News: तारापुर-खड़गपुर मुख्य पथ पर बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1285602

Bihar News: तारापुर-खड़गपुर मुख्य पथ पर बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Bihar News: मुंगेर जिले के तारापुर खड़गपुर मुख्य पथ पर खुदिया के पास मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां सड़क पार कर रही एक वृद्ध महिला को बाइक सवार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

Bihar News: तारापुर-खड़गपुर मुख्य पथ पर बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर मौत

मुंगेर:Bihar News: मुंगेर जिले के तारापुर खड़गपुर मुख्य पथ पर खुदिया के पास मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां सड़क पार कर रही एक वृद्ध महिला को बाइक सवार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला की मौत से उग्र ग्रामीणों ने 2 घंटे तक तारापुर खड़गपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों ने समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया और बाइक सवार को गिरफ्तार करके बाइक को जब्त कर लिया. 

मौके पर महिला की मौत 
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि खुदिया गांव में रहने वाली जानकी देवी अपने खेत से धान की रोपाई कर घर खाना खाने जा रही थी. तभी खड़गपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने जानकी देवी को टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि महिला सड़क पर दूर जा गिरी और मौके पर उसकी मृत्यु हो गई. ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी तारापुर पुलिस को दे दी.

2 घंटे तक सड़क जाम
वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची तारापुर पुलिस ने टक्कर में घायल बाइक चालक लौना निवासी स्वेतम कुमार को अपने हिरासत में लेकर प्राथमिक उपचार के लिए तारापुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया. जहां उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. इस बीच स्थानीय लोग लगातार सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष अजितेंद्र कुमार एवं एसआई राजीव कुमार ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन मृतक के परिजनों 2 घंटे तक सड़क को जाम रखा. 

ये भी पढ़ें- Bihar Police: मधेपुरा पुलिस ने किराना व्यवसायी से लूट की किया पर्दाफाश, छह अपराधी गिरफ्तार

कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए
घटना के 2 घंटे बाद अंचल अधिकारी वंदना कुमारी और मुखिया प्रियंका कुमारी के पहल पर मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ के तहत  20 हजार रुपए नगद दिया गया और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए दिया गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने तारापुर खड़कपुर मुख्य मार्ग से जाम को हटाया. 

 

Trending news