Bihar News : टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार, बाइक सवार को मारी टक्कर
Advertisement

Bihar News : टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार, बाइक सवार को मारी टक्कर

Bihar News : नीतीश सोमवार की दोपहर जमुई के महिसौड़ी चौक मार्केटिंग करने के लिए आ रहा था. जैसे ही उसकी बाइक बरूअटूटा के समीप पहुंची. तभी सामने की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी.

Bihar News : टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार, बाइक सवार को मारी टक्कर

जमुई : सिकंदरा मुख्य मार्ग NH 333A के बरूअट्टा के पास कार का टायर फटने के कारण कार सवार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सदर अस्पताल से पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक व अन्य लोग वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए. 

घायल की पहचान सिकंदरा प्रखंड के सबल बिगहा निवासी अशोक चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि नीतीश सोमवार की दोपहर जमुई के महिसौड़ी चौक मार्केटिंग करने के लिए आ रहा था. जैसे ही उसकी बाइक बरूअटूटा के समीप पहुंची. तभी सामने की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक हवा में 8 फीट ऊपर उठते हुए सड़क पर पलट गई।दुर्घटना में बाइक सवार युवक का पैर टूट गया, जबकि गंभीर चोट आई हैं.

घटना के बाद चालक सहित अन्य लोग वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए. कार मेंअसामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की कोशिश की. इधर, घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. दुर्घटनाग्रस्त कार में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ करने की कोशिश की. लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा पूरी घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस को दी गई. वही मौके पर पहुंची डायलॉग सुबह की पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

वहीं डायल 112 में कार्यरत एएसआई राजेंद्र मंडल ने बताया कि हम लोग को सूचना मिली कि जमुई सिकंदरा मुख्य मार्ग अगहरा गांव के पास कर और बाइक में टक्कर हो गई है. वहीं एक युवक घायल है घायल युवक को इलाज के लिए हम लोग के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इसका इलाज किया जा रहा है.

इनपुट-  अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- ध्रुव जुरेल ने रांची टेस्ट जीतने के बाद कहा- 'जो भी स्थिति की मांग हो, मैं वही करना चाहता हूं'

 

Trending news