पुलिस का आदमी बन कर रहा था पशु तस्करों से वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement

पुलिस का आदमी बन कर रहा था पशु तस्करों से वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

Bihar Police: भागलपुर में वसूली के नए नए हथकंडे अपनाए जाते है. खासकर ट्रक चालकों से वसूली करते पुलिस का वीडियो आए दिन वायरल होते रहता है. जिसके बाद अब पुलिस के आदमी का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस के सामने पशु तस्कर से वसूली करते हुए एक शख्श का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस का आदमी बन कर रहा था पशु तस्करों से वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

भागलपुर:Bihar Police: भागलपुर में वसूली के नए नए हथकंडे अपनाए जाते है. खासकर ट्रक चालकों से वसूली करते पुलिस का वीडियो आए दिन वायरल होते रहता है. जिसके बाद अब पुलिस के आदमी का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस के सामने पशु तस्कर से वसूली करते हुए एक शख्श का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर पुलिस की गश्ती गाड़ी के सामने पशु तस्कर से एक शख्स ने पैसे ली. जब उससे पूछा गया तो उसने इनकार कर दिया और घबराकर मौके पर ही बाइक छोड़कर चलता बना.

बता दें कि सुनसान रात में इस तरह के मामले कई बार नवगछिया से सामने आए है. कार्रवाई नहीं होने से इनका मनोबल और बढ़ जाता है. पशु तस्करों से नवगछिया जिले की पुलिस अपने प्राइवेट आदमी से वसूली कराती है. जिले से गुजरने वाले मवेशी लदे वाहनों से वसूली की करतूत कैमरे में किसी ने कैद कर वायरल कर दिया है. वसूली करने वाले अपने आदमी को पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराती है. इसके लिए उगाही के खेल के समय पुलिस अपनी गाड़ी लेकर आसपास मंडराती रहती है. बताया जा रहा है की पैसा वसूली के समय पुलिस सड़क के एक तरफ गाड़ी लेकर खड़ी थी और दूसरी तरफ वसूली का खेल चल रहा था.

राहगीर ने जब मवेशी लदे गाड़ियों से पैसा ले रहे पुलिस के आदमी से जानना चाहा कि आखिर पुलिस पास में खड़ी है तो किस बात के पैसे वसूल रहे हो तो शख्स घबरा गया. बोला कि पैसा कहां ले रहे हैं. जब उससे पैसा लेते हुए वीडियो बना लेने की बात कही गई तो वह घबराकर तेज कदमों से पुलिस की ओर बढ़ गया. उसने अपना नाम पिंटू बताया. उसकी बाइक सड़क किनारे खड़ी थी. देखते ही देखते पिंटू बाइक मौके पर छोड़ कर फरार हो गया. मामले में नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' स्टाइल में करते थे शराब की तस्करी, पुलिस ने फेरा प्लान पर पानी, सैकड़ों लीटर शराब बरामद

Trending news