Bihar News: नवजात के शव को मुंह में दबाए घूम रहा था कुत्ता, मंजर ऐसा की कांप गई रुह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1994057

Bihar News: नवजात के शव को मुंह में दबाए घूम रहा था कुत्ता, मंजर ऐसा की कांप गई रुह

Bihar News: बिहार के भागलपुर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपकी रुह कांप जाएगी. यहां एक कुत्ता नवजात बच्ची का शव अपने मुंह में दबाए घूम रहा था.

Bihar News: नवजात के शव को मुंह में दबाए घूम रहा था कुत्ता, मंजर ऐसा की कांप गई रुह

भागलपुर:Bihar News: बिहार के भागलपुर जिसे से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपका मन विचलित हो जाएगा. दरअसल एक कुत्ता अपने जबड़े में नवजात का शव लेकर धूम रहा था. जिसके बाद इस दृश्य को जिसने भी देखा वो बुरी तरह डर और सहम गया. लोगों ने बड़ी मुश्किल से नवजात के शव को कुत्ते के जबड़े से बाहर निकाला और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. शव एक बच्ची की बताई जा रही है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना भागलपुर जिला के नवगछिया के थाना चौक के पास का है. वहीं नवगछिया थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बच्ची कौन थी. उसकी मौत कब, कहां और कैसे हुई उसके मां बाप कौन है पुलिस इसके बारे में पता करने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा कुत्ते ने बच्ची का शव कहां से उठाया पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. इलाके में इस तरह से बच्ची का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. साथ ही लोग उस मां को भी कोस रहे हैं जिसने अपनी बेटी को जन्म देने के बाद मृत या जिंदा इस हाल में फेंक दिया कि उसे आवारा कुत्ते उसे लेकर घूम रहा है. वहीं कुछ लोग इसे मां की मजबूरी बता रहे हैं.

पूरे मामले में नवगछिया थाना प्रभारी ने कहा कि एक बच्ची का शव बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कुत्ते को नवजात का शव कहां से मिला और किसका है. इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है. वहीं बच्ची के माता और पिता के बारे अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: BJP की जीत पर JDU सांसद का बड़ा बयान- पैसे पर वोट लेती है भाजपा

Trending news