मुंगेर के डीजे कॉलेज में परीक्षार्थियों ने मोबाइल टॉर्च के सहारे दी परीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1237762

मुंगेर के डीजे कॉलेज में परीक्षार्थियों ने मोबाइल टॉर्च के सहारे दी परीक्षा

भागलपुरः मुंगेर के डीजे कॉलेज में आयोजित बीए स्नातक भाग एक की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. परीक्षा हॉल में अंधेरा पसरा होने के कारण परीक्षार्थियों को मोबाइल की टॉर्च का इस्तेमाल कर पेपर किया. 

मुंगेर के डीजे कॉलेज में परीक्षार्थियों ने मोबाइल टॉर्च के सहारे दी परीक्षा

भागलपुरः मुंगेर के डीजे कॉलेज में आयोजित बीए स्नातक भाग एक की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. परीक्षा हॉल में अंधेरा पसरा होने के कारण परीक्षार्थियों को मोबाइल की टॉर्च का इस्तेमाल कर पेपर किया. इस कुव्यवस्था के कारण परीक्षार्थी गुस्से में थे. मोबाइल टॉर्च के सहारे परीक्षार्थियों का परीक्षा देते हुए वीडियो तेजी से कुछ ही घंटे में वायरल हो गया.

डीजे कॉलेज की व्यवस्था पर उठे सवाल
इस संबंध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विक्की आनंद ने कहा मोबाइल परीक्षा हॉल में ले जाना प्रतिबंध है तो मोबाइल अंदर कैसे गया. आखिर लाइट के लिए जनरेटर की वैकल्पिक व्यवस्था क्यों नहीं की गई थी. मोबाइल अगर अंदर गया तो क्या कदाचार मुक्त परीक्षा संभव है.

अंधेरे के कारण परीक्षा देने में हुई परेशानी
परीक्षार्थियों का कहना है कि आज इतिहास विषय की परीक्षा थी और इस परीक्षा में सबसे ज्यादा लिखना पड़ता है. परीक्षा केंद्र में अंधेरा होने के कारण ठीक से पेपर नहीं हो पाया है. जिनके पास मोबाइल था उन्होंने आराम से पेपर दे दिया, लेकिन जिनके पास पेपर नहीं था उनकों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

कॉलेज के सेंटर सुपरिटेंडेंट से किया सवाल 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विक्की आनंद ने केंद्र के अंदर अंधेर को लेकर सवाल जवाब किया. लेकिन सुपरिटेंडेंट के पास जवाब नहीं बन पाया और उन्होंने कहा कि इसकी जांच के कारण का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़िए- बोकारो में बैंक से 39 लाख रुपये लूट जिंदा बम छोड़ गए बदमाश

Trending news