घरेलू विवाद में जहर खाने से विवाहिता की हुई मौत,परिजन ने हत्या का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1683354

घरेलू विवाद में जहर खाने से विवाहिता की हुई मौत,परिजन ने हत्या का लगाया आरोप

विवाहिता के नैहर वाले दिग्घी गांव से जमुई पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतका के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. 

घरेलू विवाद में जहर खाने से विवाहिता की हुई मौत,परिजन ने हत्या का लगाया आरोप

जमुई: खैरा थाना क्षेत्र के टोला टांड़ अमारी गांव में शुक्रवार की दोपहर घरेलू विवाद के रंजिश में विकास साह की पत्नी रीना देवी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जहर खाने के कुछ देर बार ही विवाहिता की तबीयत खराब होने लगी. जब महिला को घर के पास निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि विवाहिता के नैहर वाले दिग्घी गांव से जमुई पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतका के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. मामले में नैहर वालों ने मृतका के ससुर मसुदन साव,सास, देवर चंदन साव और गोतनी व ननद सहित अन्य ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.



12 साल पहले रीनी की हुई थी शादी

परिजन ने बताया कि 12 वर्ष पहले रीना देवी की शादी विकास साव के साथ हुई थी. रीना अपने पीछे एक पुत्र और एक पुत्री को छोड़कर गई है. पति विकास साव बंगलोर में रहता है और 5 वर्ष पूर्व वह बंगलोर में ही दूसरी शादी कर लिया था. उसके बाद से पति और ससुराल वालों के द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जाने लगा. पति के द्वारा पैसा भी नहीं भेजा जाता था और ससुराल वाले भी हमेशा झगड़ा करते थे फिर जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी गई.



घटना पर क्या करते है पुलिस अधिकारी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका की सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले मे जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.



इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: नीतीश के महागठबंधन में शामिल होंगे केजरीवाल या बनाएंगे अलग मोर्चा? जानिए संजय सिंह ने क्या कहा?

 

Trending news