Bihar Crime: बिहार में पत्रकार को घर से निकलते ही मारी गोली, बाल-बाल बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1871790

Bihar Crime: बिहार में पत्रकार को घर से निकलते ही मारी गोली, बाल-बाल बची जान

Bihar Crime: लखीसराय में अपराधियों ने एक पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले पत्रकार बाल बाल बचकर निकल गया. अपराधियों ने घर निकलते ही पत्रकार पर गोली चला दी था.

Bihar Crime: बिहार में पत्रकार को घर से निकलते ही मारी गोली, बाल-बाल बची जान

लखीसराय:Bihar Crime: लखीसराय से बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार अवधेश कुमार पर फायरिंग की घटना का अंजाम दिया है. इस घटना में पत्रकार अवधेश कुमार बाल-बाल बच गए. घटना हलसी थाना क्षेत्र के प्रेमडीहा गांव की है. वहीं पत्रकार पर हमले की सूचना मिलते ही एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार, हलसी थाना अध्यक्ष राहुल कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुटे है. बताया जाता है रोज की तरह अवधेश कुमार बाइक से समाचार संकलन के लिए अपने गांव धीरा से हलसी के लिए निकले थे. इसी दौरान प्रेमडीहा गांव के समीप बाइक सवार तीन अपराधी ने पत्रकार अवधेश पर फायरिंग कर दी.

इस हमले में अवधेश बाल-बाल बच गए है. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पत्रकार पर अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग की पुष्टि की है. घटना का कारण पत्रकार अवधेश कुमार के पिता की हत्या 2014 में पुरानी रंजिश में किया था. हत्या में शामिल धीरा गांव का ही रंजीत और एक अपराधी एक माह पूर्व जेल से छूटकर आया है. प्रथम दृष्टया में पुलिस रंजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

एसपी ने बताया कि पत्रकार के पिता की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे मुख्य आरोपी रंजीत और उसका भाई विश्वकर पिछले महीने ही जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आए थे. एसपी ने कहा कि अपराधियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं पूछताछ के लिए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है.

इनपुट- राज किशोर

ये भी पढ़ें- Road Accident: सड़क हादसे में मासूम का शव कई हिस्सों में बिखरा, महिला की हालत गंभीर

 

Trending news