Jamui News: बीएमपी 11 के 26 हवलदार बने दारोगा, देखें लिस्ट
Advertisement

Jamui News: बीएमपी 11 के 26 हवलदार बने दारोगा, देखें लिस्ट

Jamui News: हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने कहा कि प्रमोशन पाने के साथ ही आप सभी के कंधों पर जिम्मेवारी बढ़ गई है. हम आशा करते हैं कि आप सभी अपने दायित्व, कर्तव्य और निष्ठा का पालन करेंगे.

बीएमपी 11 के 26 हवलदार बने दारोगा

Jamui News: बिहार के जमुई पुलिस (Jamui Police) केंद्र मलयपुर में 14 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को बीएमपी 11 में तैनात 54 पुलिस पदाधिकारीयों को वरीयता अनुसार प्रमोशन दी गई. इस दौरान प्रमोशन पाने वाले पुलिस पदाधिकारी में काफी खुशी देखी गई. मौके पर समादेष्टा हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने कहा कि प्रमोशन पाने के साथ ही आप सभी के कंधों पर जिम्मेवारी बढ़ गई है. हम आशा करते हैं कि आप सभी अपने दायित्व, कर्तव्य और निष्ठा का पालन करेंगे. कभी ऐसा काम नहीं करेंगे, जिससे कि पुलिस (Police) का मनोबल कम हो. 

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी थे मौजूद
उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रेरित किया. तब उज्जवल भविष्य का कामना की. इस मौके पर डीएसपी राघव दयाल, रक्षित पदाधिकारी प्रकाशचंद्र गुप्ता, जीडीपी प्रभारी सुनील सिंह, प्रावोष्ठ मोकिम खां, चंद्रकांत भगत ,नरेश कुमार मंडल सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:CM नीतीश का ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ पूरा, गंगाजल आपूर्ति योजना का आज करेंगे लोकार्पण

देखें लिस्ट
इस दौरान समादेष्टा हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने 2 एसआइ को इंस्पेक्टर के पद, 26 हवलदार को एसआइ के पद ,1 एएसआइ (आर) एसआइ के पद, 2 साक्षर सिपाही को एएसआइ के पद ,1 चालक हवलदार को परिवहन अनि के पद, 2 चालक हवलदार को परिवहन सअनी के पद, 9 सम्मान सिपाही को हवलदार के पद पर प्रोन्नति दी गई. जिन्हें की समादेष्टा ने स्टार लगाकर फूल माला पहनाया और मिठाई खिलाकर बधाई दिए.

रिपोर्ट: अभिषेक निराला

ये भी पढ़ें:झारखंड विधानसभा में बदले दर्शक दीर्घा में प्रवेश के नियम,जानें अब कैसे मिलेगी एंट्री

Trending news