एक घर में लगी थी शॉर्ट सर्किट से आग, 10 साल का बच्चा करने लगा लाइव रिपोर्टिंग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1456684

एक घर में लगी थी शॉर्ट सर्किट से आग, 10 साल का बच्चा करने लगा लाइव रिपोर्टिंग, वीडियो वायरल

इरफान पूरे घर में घूम-घूम कर बता रहा है कि कैसे आग लगने से घर के सामानों की क्षति हुई है. इस क्रम में वह दूसरे बच्चे को एक रिपोर्टर की तरह तस्वीरें दिखाने को भी कहता है.

एक घर में लगी थी शॉर्ट सर्किट से आग,  10 साल का बच्चा करने लगा लाइव रिपोर्टिंग, वीडियो वायरल

जमुई : बिहार के जमुई के खैरा प्रखंड से एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस बच्चे का वीडियो उसकी बेहतरीन रिपोर्टिंग की वजह से लोगों के बीच हंगामा मचा रहा है. हुआ ये कि खैरा प्रखंड के फतेहपुर गांव में अगलगी की घटना हुई जिसमें एक घर में शॉट सर्किट की वजह से आग लग गई. एक दस साल के बच्चे ने इस आग लगने की घटना की लाइव रिपोर्टिंग की है. 

एक दम रिपोर्टर की स्टाइल में कर रहा रिपोर्टिंग
अब इस नन्हे रिपोर्टर का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसकी लोग तारीफ भी कर रहे हैं. दरअसल दस साल का नन्हा रिपोर्टर इरफान अपने पड़ोसी के घर में शॉर्ट सर्किट के कारण हुई अगलगी की पूरी रिपोर्ट एक चैनल के रिपोर्टर के रूप में पेश कर रहा है. वीडियो देखकर आपको भी इस बात का यकीन नहीं होगा. 

इरफान बता रहा है कि आग से कितने की हुई क्षति 
इरफान पूरे घर में घूम-घूम कर बता रहा है कि कैसे आग लगने से घर के सामानों की क्षति हुई है. इस क्रम में वह दूसरे बच्चे को एक रिपोर्टर की तरह तस्वीरें दिखाने को भी कहता है. वह कहता है कि कैसे आग लगने से घर की दीवार क्षतिग्रस्त होने के साथ मीटर, आलमीरा, फ्रीज और कुर्सी जलकर राख हो गया है. 

इरफान सरकारी पदाधिकारी से पीड़ित परिवार के मदद की भी कर रहा है अपील 
बताया जाता है कि बुधवार की शाम फतेहपुर गांव निवासी लोलो मियां के घर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी. आग लगने से घर में रखा नकदी, पलंग, गोदरेज, वाशिंग मशीन, फ्रिज, आलमीरा सहित लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था. वायरल वीडियो में इरफान सरकारी पदाधिकारी से पीड़ित परिवार को मदद करने की अपील भी करते देखा जा सकता है. 
(रिपोर्ट- मनीष कुमार)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसे मर्दों के पास स्वतः खिंची चली आती है महिलाएं, दूसरे पुरुषों को होती है जलन

Trending news