सांप पकड़ने वाले से लड़की को हुआ प्यार, दोनों ने भागकर की शादी
Advertisement

सांप पकड़ने वाले से लड़की को हुआ प्यार, दोनों ने भागकर की शादी

सांप को पकड़ लेता है. साथ ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करता है. सोशल मीडिया पर बादल का वीडियो बोकारो कि सोनम शर्मा को काफी प्रभावित किया दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ.

सांप पकड़ने वाले से लड़की को हुआ प्यार, दोनों ने भागकर की शादी

भागलपुर: लड़के के सिक्स पैक या उसके हाव भाव देखकर लड़की को इंप्रेस होते हुए आपने सुना होगा, लेकिन बोकारो की रहने वाली सोनम शर्मा भागलपुर नाथनगर के नूरपुर निवासी बादल कुमार के सांप पकड़ने के तरीके से इस कदर प्रभावित हुई की बोकारो से भागकर भागलपुर आ गई और अपने परिवार से बगावत कर बादल से मंदिर में शादी रचा ली.

भागलपुर नाथनगर के नूरपुर निवासी बादल कुमार सांप पकड़ने में तेज है. भागलपुर में जहां भी सांप निकलता है वहां बादल तूफान की तरह पहुंचता है और सांप को पकड़ लेता है. साथ ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करता है. सोशल मीडिया पर बादल का वीडियो बोकारो कि सोनम शर्मा को काफी प्रभावित किया दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. नजदीकियां बढ़ गई जिसके बाद वह बोकारो से भागलपुर आ गई और नाथनगर नूरपुर के काली मंदिर में बादल से शादी कर ली.

सोनम ने अपने घर वालों को बादल के बारे में बताया और शादी करने की इच्छा जताई लेकिन बादल दूसरी जाति के होने के कारण सोनम के घर वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया. मौका पाकर सोनम अपने घर से भागकर भागलपुर पहुंच गई और नाथनगर नूरपुर के काली मंदिर में शादी कर ली.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़िए-  इलाज के बाद दिमाग में एक्टिव रहता है HIV,अगर बंद हुआ उपचार तो फिर पनप सकता है एड्स का संक्रमण

 

Trending news