फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, पति पर हत्या का आरोप
Advertisement

फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, पति पर हत्या का आरोप

Dead Body Found:घटना की सूचना पाकर मृतक की माता पिता भाई का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक की मां ने छाती पीट पीटकर रो रही है. उन्होंने अपनी बेटी की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, पति पर हत्या का आरोप

बांकाः बांका के आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना रात की बताई जा रही है.सुबह घटना की सूचना आनंदपुर पुलिस को मिलने पर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सदल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मृतक के पति से पूछताछ कर रही है.मृतका का नाम सोनम देवी, उम्र 28 वर्ष पति वरुण बरनवाल ग्राम भैरोगंज बताया गया. इनके एक 4 साल की बेटी और 2 साल का बेटा है. दोनों छोटे बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया. 

परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की सूचना पाकर मृतक की माता पिता भाई का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक की मां ने छाती पीट पीटकर रो रही है. उन्होंने अपनी बेटी की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि इसके पहले बेटी-दामाद के बीच कई बार नोकझोंक और मारपीट हुई थी. उनका आरोप है कि दामाद, उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था. जिसको लेकर समाज के बीच कई बार पंचायत भी हुई. बावजूद दमाद अपनी आदतों से बाज नहीं आया. आरोप लगाया कि दामाद ने ही उनकी बेटी की हत्या की है. 

सुबह हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक, मृतक के ससुराल  के गोतिया स्थित देवघर में एक श्राद्ध कार्यक्रम चल रहा था. जहां मृतक ने भैरोगंज स्थित अपने आवास में पति के साथ रहकर सब्जी में हल्दी देने का विवाद हुआ था. इसी बीच पति-पत्नी में वाद-विवाद बढ़ गया. इसके बाद सुबह  विवाहिता का शव मकान की छत से एक रस्सी में लटकता मिला. रस्सी पर लटकते देख पति ने शव को नीचे उतारा उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.  मामले को लेकर पुलिस गहन छानबीन कर रही है.

Report -Birendra banka

यह भी पढ़ें- कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर बिहार अलर्ट, बढ़ते मामलों के लिए ये है तैयारी

Trending news