Bihar Crime: नगर परिषद के सफाई कर्मी का शव मिलने से मचा हडकंप, पुलिस को हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1880180

Bihar Crime: नगर परिषद के सफाई कर्मी का शव मिलने से मचा हडकंप, पुलिस को हत्या की आशंका

Bihar Crime: जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के गरभुचक में 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. दबी जुबान से लोगों के बीच यह चर्चा होने लगी की यह हत्या दोपहर में हुई है. मृतक के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया गया है.

Bihar Crime: नगर परिषद के सफाई कर्मी का शव मिलने से मचा हडकंप, पुलिस को हत्या की आशंका

मुंगेर:Bihar Crime: जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के गरभुचक में 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. दबी जुबान से लोगों के बीच यह चर्चा होने लगी की यह हत्या दोपहर में हुई है. मृतक के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद रामनगर थाना अध्यक्ष कौशल कुमार एवं ईस्ट कॉलोनी थाना अध्यक्ष विजय कुमार यादवेन्दु  घटनास्थल पर पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया मृतक की पहचान विलास डोम पिता चंडी मल्लिक भागलपुर निवासी  जमालपुर नगर परिषद में कार्यरत है. प्रथम दृष्टि घटना कुछ ही समय पहले की प्रतीत हो रही है. पुलिस अनुसंधान कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वही पूरे मामले की जानकारी नगर परिषद को दे दी गई है.

भागलपुर निवासी विलास डोम झाड़ फूंक का भी काम किया करता था. कुछ लोगों ने बताया कि आज सुबह में लगभग 8 बजे वह बड़ी आशिकपुर काली मंदिर के समीप शोर शराबा कर रहा था. पड़ोस के ही मृतक के समुदाय के एक युवक ने उसे टोटो पर बैठाकर ले जा रहा था. जो ब्लू रंग की शर्ट पहना था. लोगों का कहना है कि मृतक झाड़ फूंक का भी काम किया करता था.

6 महीने पहले भी हुआ था विवाद

मृतक के साथ बड़ी आशिकपुर में 6 महीना पूर्वी काफी विवाद हुआ था. लोगों का कहना है कि वह झाड़ फूंक के नाम पर आर्थिक एवं मानसिक शोषण किया करता था. इसके परिजन जनता मोड़ के समीप भी रहते हैं. घटनास्थल पर लोगों का ये कहना है कि यह हत्या है. जानकारी में बताया गया कि मृतक भागलपुर का मूल निवासी था लेकिन उसने नगर नगर परिषद के सर्विस रिकॉर्ड में अपना स्थाई पता जनता मोड डोम का दर्ज कराया है. इस महीने के चार तारीख से वह कम पर नहीं आ रहा था.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: हथियार के बल पर स्कॉर्पियो की लूट, ड्राइवर को अधमरा कर खेत में फेंका

Trending news