भागलपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, जानकर दहल जाएगा आपका कलेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470153

भागलपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, जानकर दहल जाएगा आपका कलेजा

अभी पूरे देश में श्रद्धा हत्याकांड की आग ठंडी भी नहीं पड़ी है कि बिहार से एक ऐसी ही घटना की खबर आ रही है जिसे जिसने भी सुना उसके रौंगटे खड़े हो गए.

(फाइल फोटो)

भागलपुर : अभी पूरे देश में श्रद्धा हत्याकांड की आग ठंडी भी नहीं पड़ी है कि बिहार से एक ऐसी ही घटना की खबर आ रही है जिसे जिसने भी सुना उसके रौंगटे खड़े हो गए. दरअसल यहां सबके सामने एक महिला की इस बेरहमी से हत्या की गई की इसे अगर आप सुन लेंगे तो आपका कलेजा दहल जाएगा. 

बिहार के भागलपुर से यह दिल दहलाने वाले घटना की खबर सामने आई है. जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास देर शाम नीलम देवी नामक महिला को शकील मियां नाम के अपराधी द्वारा चाकू से हमला कर वीभत्स तरीके घायल कर दिया गया.  बता दें कि हमलावर ने इतने वीभत्स तरीके से इस घटना को अंजाम दिया कि इसे जिसने देखा उसके होश उड़ गए. महिला पर चाकू का वार कर पीठ और दोनों हाथ काट दिए गए, महिला के स्तन को भी काट दिया गया, वहीं महिला के सिर पर भी चाकू से कई वार  किया गया. 

इस घटना के बाद महिला को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां महिला की हालत नाजुक देखते हुए उसको जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया. जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल लाने के दौरान महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस हमले में महिला के पीठ पर कई वार किए गए थे, उसके दोनों हाथ, स्तन को काट दिया गया था. वहीं महिला के सिर पर भी चाकू से कई हमला किया गया था. 

घटना को लेकर महिला के पति का कहना है कि शकील मियां पहले घर आता था. उनके द्वारा उसे घर आने से मना किया गया था. जिसको लेकर उसने घटना को अंजाम दिया है. वहीं घटना के बाद महिला ने भी मरने से पहले हमलावर का नाम बताया है. घटना के बाद पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं मुख्य अपराधी शकील मियां अभी भी फरार है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 
(रिपोर्ट- अश्वनी कुमार)

ये भी पढ़ें- लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे मंत्री और विधायक, मंदिर में फोटो लगा कर रहे हवन

Trending news