बांका में ट्रेन से कटकर तीन युवक की निर्मम मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783010

बांका में ट्रेन से कटकर तीन युवक की निर्मम मौत, जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर आसपास के क्षेत्रों से ग्रामीण इकट्ठा होते जा रहे हैं. पुलिस प्रशासन मुस्तैदी से शव की पहचान करने में लगे हुए हैं. तीनों युवक के पैकेट से मोबाइल  एवं कांवरिया पथ से बोल बम का लाठी एक लाल रंग गमछा मिला है.

बांका में ट्रेन से कटकर तीन युवक की निर्मम मौत, जांच में जुटी पुलिस

बांका: बांका में सोमवार को तीन युवकों की ट्रेन से कटकर हत्या हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि तीनों युवक डाक कांवरियों को देखकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. घटना बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र की.

बता दें कि बेलहर मुख्यालय एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह कटोरिया थाना अध्यक्ष महेश्वर राय एवं रेलवे पुलिस घटनास्थल  पहुंचकर कैम्प किए हुए हैं तीनों युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. घटना की सूचना पाकर आसपास के क्षेत्रों से ग्रामीण इकट्ठा होते जा रहे हैं. पुलिस प्रशासन मुस्तैदी से शव की पहचान करने में लगे हुए हैं. तीनों युवक के पैकेट से मोबाइल  एवं कांवरिया पथ से बोल बम का लाठी एक लाल रंग गमछा मिला है.

शंका जताया जा रहा है कि तीनों युवक डाक कांवरिया को देखकर वापस घर लौटने के क्रम रेलवे लाइन होकर गांव जाने के क्रम अचानक अगरतला देवघर एक्सप्रेस सुबह 5:20 मिनट पर गुजर रही थी उसी से घटना का अंजाम दिया तीनों युवक का पैर दो भाग में  कट गया है. घटना कटोरिया थाना क्षेत्र के पपरेवा काला जंगल की है. घटना की सूचना अब तक किसी परिजनों को नहीं मिल पाया है पुलिस परिणाम तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़िए-  Brain Games: यह दो खेल बुजुर्गों में रोक सकते हैं डिमेंशिया, जानें कौनसे है वो दो दिमागी खेल

 

Trending news