Bihar News: जमुई में बोलेरो ने मारी बाइक में टक्कर, चपेट में आई महिला की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272790

Bihar News: जमुई में बोलेरो ने मारी बाइक में टक्कर, चपेट में आई महिला की मौत

बिहार के चकाई-जमुई मुख्य मार्ग में बामदह मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के कुसेया गांव निवासी सबीरन खातून के रूप में हुई है

(प्रतीकात्मक फोटो)

जमुईः बिहार के चकाई-जमुई मुख्य मार्ग में बामदह मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के कुसेया गांव निवासी सबीरन खातून के रूप में हुई है. जबकि बाइक सवार एक युवक घायल हो गया. 

सड़क किनारे कर रही थी वाहन का इंतजार 
जानकारी के अनुसार कुसेया निवासी सबीरन खातून चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के कोड़ाडीह अपनी बेटी के घर जाने के लिए चकाई-जमुई मुख्य मार्ग के बामदह मोड़ के पास वाहन का इंतजार कर रही थी. वहीं गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के असको गांव निवासी धर्मेंद्र पासवान बाइक से जमुई जा रहा थ. इसी क्रम में बामदह मोड़ पास के पास उक्त बाइक में पीछे से जा रहे एक बोलेरो वाहन में टक्कर मार दी. 

बाइक सवार युवक भी गंभार घायल
इस टक्कर में बाइक बोलेरो में ही फंस गई और घसीटती हुई दूर तक चली गई. इस दौरान सड़क किनारे खड़ा होकर वाहन का इंताजर कर रही सबीरन खातून उसकी चपेट में आ गयी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पाकर चंद्रमंडीह थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक सवार को उठाकर इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचाया. मृतका महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी पाकर मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे. शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा.
(रिपोर्ट-मनीष कुमार)

यह भी पढे़- भागलपुर: बम-बम भोले के जयकारों से गूंजे अजगैबीनाथ और अशोक धाम के शिवालय

Trending news