Nawada News: तालाब में मिला लापता व्यक्ति का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Nawada News: तालाब में मिला लापता व्यक्ति का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Nawada News in Hindi: नवादा में तालाब से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव को बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कहीं और हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को तालाब में फेंक दिया है.

(फाइल फोटो)

नवादा: Nawada News in Hindi: नवादा में तालाब से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव को बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कहीं और हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को तालाब में फेंक दिया है. बहरहाल सिरदला और रजौली थाने की पुलिस समेत रजौली डीएसपी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा है.

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना नवादा जिले के लौंद गांव के बघार के पास की है, यहां एक व्यक्ति का शव को पुलिस ने तालाब से निकाला है. मृतक की पहचान सिरदला थानाक्षेत्र के नरौली बडग़ांव ग्राम निवासी 48 वर्षीय भोला सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक लौंद बाजार में हीं किराए के एक मकान में रहता था.

मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रविवार की शाम से हीं गायब था, जिसके बाद काफी खोजबीन भी गई थी. इस दौरान रिश्तेदारों के यहां भी पूछा गया था लेकिन कोई भी जानकरी नहीं मिली थी. वहीं, अब शव तालाब से मिला है. परिजनों ने हत्या कर शव को तालाब में फेंक देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि हत्यारों द्वारा साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच आएगा सामने

रजौली डीएसपी पंकज कुमार ने घटनास्थल पर जांच की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया तालाब में डूबकर मरने की बात सामने आ रही है क्योंकि शव के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है. परिवार वाले हत्या कर देने का आरोप लगा रहे है. आवेदन के आधार और पुलिस अनुसंधान तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो जाएगा. 

Trending news