Bihar News: पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री संचालक को किया गिरफ्तार,12 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292708

Bihar News: पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री संचालक को किया गिरफ्तार,12 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद

Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले में पुलिस को अवैध हथियार बनाने वालों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने जिले में संचालित मिनी गन फैक्ट्री के संचालक को गिरफ्तार किया है और 12 अर्धनिर्मित पिस्टल भी पिस्टल भी बरामद किया है.

Bihar News: पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री संचालक को किया गिरफ्तार,12 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद

मुंगेर:Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले में पुलिस को अवैध हथियार बनाने वालों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने जिले में संचालित मिनी गन फैक्ट्री के संचालक को गिरफ्तार किया है और 12 अर्धनिर्मित पिस्टल भी पिस्टल भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

घर को हथियार निर्माण का ठिकाना बनाया
मुंगेर पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र से 12 अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ मिनी गन फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हथियार माफिया मोहम्मद रेहान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह का रहने वाला है. एसडीपीओ नंद जी प्रसाद ने बताया कि मोहम्मद रेहान टेटिया बंबर में सुरेंद्र मंडल के घर को हथियार निर्माण का ठिकाना बनाया था. पुलिस लगातार इस मिनी गन फैक्ट्री के भंडाफोड़ के लिए छापेमारी कर रही थी. जिसके बाद पुलिस ने तेतिया बंबर के कपड़ा गांव में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा करने के साथ भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार एवं हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए थे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: एकतरफा प्यार में 'पागल' प्रेमी ने मां और बेटी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

12 अर्ध निर्मित देसी पिस्टल बरामद
एसडीपीओ ने कहा कि मोहम्मद रेहान के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह कहां-कहां हथियार का निर्माण कराता है. मोहम्मद रिहान को मुफस्सिल थाना पुलिस एवं जिला स्पेशल फोर्स ने गुप्त सूचना के आधार पर सरकारी तालाब के पास से गिरफ्तार किया. उसके पास से 12 अर्ध निर्मित देसी पिस्टल, 7 पीस अर्ध निर्मित स्थल बैरल, एक मोबाइल एक बाइक बरामद किया गया. है मोहम्मद रेहान टेटिया बंबर में सुरेंद्र मंडल को घर में हथियार निर्माण कराने के लिए 50000 रुपए महीना देता था.

Trending news