Bihar Nikay Chunav 2022: मुंगेर के प्रचार का अंतिम दिन, जमालपुर-तारापुर में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
Advertisement

Bihar Nikay Chunav 2022: मुंगेर के प्रचार का अंतिम दिन, जमालपुर-तारापुर में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

Bihar Nikay Chunav 2022:  बिहार नगर निकाय चुनाव में पहले चरण का प्रचार-प्रसार आज शाम यानी शुक्रवार को थम जाएगा. 18 दिसंबर को मुंगेर जिले के जमालपुर नगर परिषद और तारापुर नगर पंचायत में मतदान होने वाला है. वहीं 20 दिसंबर को दोनों जगहों की मतगणना है.

Bihar Nikay Chunav 2022: मुंगेर के प्रचार का अंतिम दिन, जमालपुर-तारापुर में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

मुंगेर:Bihar Nikay Chunav 2022:  बिहार नगर निकाय चुनाव में पहले चरण का प्रचार-प्रसार आज शाम यानी शुक्रवार को थम जाएगा. 18 दिसंबर को मुंगेर जिले के जमालपुर नगर परिषद और तारापुर नगर पंचायत में मतदान होने वाला है. वहीं 20 दिसंबर को दोनों जगहों की मतगणना है. समय कम होने के कारण प्रचार-प्रसार में अंतिम दिन दोनों जगहों के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हर कोई मतदाताओं को अपनी ओर करने में लगा हुआ है. हालांकि, इस बार मतदाता अभी तक पूरी तरह से मौन हैं.

मतदाताओं ने साधी चुप्पी

बता दें कि तारापुर नगर पंचायत से मुख्य पार्षद पद के लिए 13 और उप मुख्य पार्षद के लिए 7 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. वहीं 106 प्रत्याशी वार्ड पार्षद पद के लिए अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. दूसरी तरफ कुछ प्रत्याशियों ने तो साइलेंट मोड में खुद को चुनावी मैदान से अलग कर लिया है. ऐसे प्रत्याशियों चुनावी मैदान में लोगों से संपर्क करते हुए नहीं दिख रहे हैं. वहीं चुनाव को लेकर मतदाताओं में कोई विशेष चर्चा नहीं हो रही है. मतदाताओं की चुप्पी ने प्रत्याशियों की नींद उड़ा रखी है.

ये भी पढ़ें- कुख्यात फिरदौस अख्तर ने किया सरेंडर, एनकाउंटर के डर से शेयर किया वीडियो

निकाय चुनाव को लेकर जबरदस्त घमासान

वहीं, जमालपुर नगर परिषद की अगर बात करें तो यहां निकाय चुनाव को लेकर जबरदस्त घमासान मचा हुआ है. मतदाता को रिझाने के लिए मुख्य पार्षद व उप मुख्य पार्षद के पद के प्रत्याशी अलग अलग हथकंडे अपना रहे हैं. कोई प्रत्याशी वोटर को बुलेट की सवारी करवा रहे हैं तो कोई नल से जल पिला रहे हैं. इस लुभाने व रिझाने वाली नीति से परे मतदाता अभी भी 18 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं. दूसरी तरफ जिला प्रशासन निर्धारित तिथि में ही चुनाव संपन्न करवाने को लेकर जहां पूरी तरह कमर कस ली है.

Trending news