Bihar News: बांका में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, घंटो रेल सेवा बाधित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1315467

Bihar News: बांका में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, घंटो रेल सेवा बाधित

एक महिला ने बांका अंडाल ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. वहीं, घटना रेलवे ट्रैक पर होने के कारण रेलवे कर्मचारी, जीआरपी पुलिस का इंतजार करते रहे.  घटना के बाद चांदन रेलवे स्टेशन पर दोनों तरफ की ट्रेनों का परिचालन घंटों तक बाधित रहा.

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका में ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई. घटना को लेकर लोगों का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ट्रेन से कटकर दी जान
दरअसल, यह घटना बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र के चांदन रेलवे स्टेशन की है. यहां पर एक महिला ने बांका अंडाल ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. वहीं, घटना रेलवे ट्रैक पर होने के कारण रेलवे कर्मचारी, जीआरपी पुलिस का इंतजार करते रहे.  घटना के बाद चांदन रेलवे स्टेशन पर दोनों तरफ की ट्रेनों का परिचालन घंटों तक बाधित रहा. जिससे ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. मृतका की पहचना कटोरिया थाना क्षेत्र के (इनारावरण) करडा गांव निवासी कैलाश यादव की पत्नी की रूप में हुई है. मृतक महिला के पति स्वर्गीय महेंद्र यादव लगभग एक वर्ष मौत हो गई थी. जो बिजली मिस्री का काम किया करते थे. 

महिला का दिमागी हालत नहीं थी ठीक
लोगों का कहना है कि पति के मौत के बाद मृत महिला का दिमागी हालत कुछ ठीक नहीं थी. जिसके कारण वह इधर उधर चली जाती थी. घटना के बाद चांदन बीडिओ राकेश कुमार एवं सीओ प्रशांत शांडिल्य, पुअनि चंचल कुमार, आरपीएफ सब इंस्पेक्टर तपस सरकार पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. चान्दन पुलिस ने बताया महिला का हाथ कटा हुआ शव मिला था. महिला की पहचान काफी प्रयास करने के बाद पता चल पाई.  महिला ने आत्महत्या की है या मृत्यु. इसका फिलहाल पता नहीं लग पाया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़िये: सीएम सोरेन ने निभाया वादा, झारखण्ड के बच्चों को मिलेगी ये छात्रवृत्ति

Trending news