Bihar News : 10 हजार रुपये देकर ई-रिक्शा चालक की कराई हत्या, तीन लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1925371

Bihar News : 10 हजार रुपये देकर ई-रिक्शा चालक की कराई हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

Bihar News : हत्या की गुत्थी सुलझाने को लेकर कासिम बाजार थानाध्यक्ष मिंटू कुमार कई दिनों से जुटे थे और आखिरकार तीन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

Bihar News : 10 हजार रुपये देकर ई-रिक्शा चालक की कराई हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

मुंगेर : मुंगेर में दस हजार रुपये देकर ई रिक्शा चालक आशीष कुमार की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने  घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस और 4 मोबाइल बरामद किया.

दरअसल, मामला 9 अक्टूबर की देर रात्रि का है. कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर रोड संख्या सात निवासी ई-रिक्शा चालक आशीष कुमार की हत्या कर शव को अपराधियों ने संदलपुर मध्य विद्यालय के पीछे बगीचा में फेंक दिया. पुलिस को 10 अक्टूबर की सुबह जानकारी मिलने के बाद बाद शव को बरामद किया. अपराधियों ने ई-रिक्शा को करीब से सिर में गोली मारी थी. वही इस हत्या की गुत्थी सुलझाने को लेकर कासिम बाजार थानाध्यक्ष मिंटू कुमार कई दिनों से जुटे थे और आखिरकार तीन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वही इस हत्या का उदभेदन करते हुए सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि तकनीकी और वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद  इस हत्याकांड में शामिल में पहले विशाल यादव को गिरफ्तार किया, जिसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुए एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया.

वही विशाल से कड़ी पूछ ताछ के बाद पुलिस ने संदलपुर इंद्रप्रस्थ कॉलनी के रहने वाले आजाद यादव को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पूछ ताछ के दौरान आजाद ने बताया की संदलपुर झाझा टोला के रहने वाले गौरव कुमार ने आशीष की हत्या की सुपारी मुझे 10 हजार रुपये में दी और हत्या के बाद मुझे सिर्फ 5 हजार रुपया मिला. सदर एसडीपीओ ने कहा कि आजाद द्वारा बताये जाने के बाद गौरव कुमार की गिरफ्तारी की गई पूछ ताछ के दौरान पता चला कि गौरव ड्रग्स ,स्मैक सहित नशीली पद्रार्थ का सप्लायर था. मृतक ई रिक्शा चालक आशीष के भाई अमित कुमार मुर्फ मिट्ठू नशा का आदि था और गौरव से 25 हजार का नशा के सेवन के लिए उधारी ले चुका था.

वही जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई थी उन्होंने आशीष की हत्या के 15 दिन पहले मिट्ठू को नशा मुक्ति केंद्र में भरती करा दिया था. वही जब गौरव को इसकी जानकारी हुई तो मिट्टू के परिजनों से बकाया पैसे की मांग करने लगे. जब परिजनों ने गौरव को पैसे नहीं दिए और मिट्ठू के बारे में नहीं बताया तो गौरव ने मिट्ठू के बड़े भाई की हत्या की साजिश रची और आजाद को  आशीष की हत्या के लिए 10 हजार मे सुपारी दे दी. जिसके बाद आजाद ने मौका पाते ही आशीष को गोली मारकर हत्या कर दी उसके एवज में गौरव ने 5 हजार रुपये दिए. उन्होंने कहा इस हत्या में विशाल ने सहयोगी के रूप में काम किया. 

एसडीपीओ ने कहा कि इस मामले में गौरव कुमार आजाद यादव और विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया और इस हत्या में एक दो संदिग्ध का नाम सामने आया है. जिसकी जांच चल रही है, एसडीपीओ ने कहा कि सभी गिरफ्तारी मुंगेर जिला में हुई है.

इनपुट- प्रशांत कुमार मुंगेर

ये भी पढ़िए- Bihar News : पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 चोर को किया गिरफ्तार, 23 मोटरसाइकिल बरामद

 

Trending news