भागलपुर- गुवाहाटी एक्सप्रेस में बंगाल के युवक की गला रेतकर हत्या, बाथरूम से शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1965150

भागलपुर- गुवाहाटी एक्सप्रेस में बंगाल के युवक की गला रेतकर हत्या, बाथरूम से शव बरामद

Bihar News: राजस्थान के बीकानेर से गुवाहाटी जा रही गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन के कोच एस-9 में यात्रा कर रहे 48 वर्षीय युवक ट्रेन के बाथरूम में गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला.

भागलपुर- गुवाहाटी एक्सप्रेस में बंगाल के युवक की गला रेतकर हत्या, बाथरूम से शव बरामद

नवगछिया:Bihar News: राजस्थान के बीकानेर से गुवाहाटी जा रही गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन के कोच एस-9 में यात्रा कर रहे 48 वर्षीय युवक ट्रेन के बाथरूम में गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला. जिसके बाद नवगछिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर रेलवे चिकित्सक, आरपीएफ और जीआरपी पहुंचे और गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. अस्पताल पहुंचते ही युवक की सांसे थम गई. युवक की शिनाख्त आधार कार्ड से हुई. मृतक युवक बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है. उसकी जेब से एक मोबाइल भी मिला है. जिसके आधार पर रेलवे पुलिस मृतक के परिजन से संपर्क करने की कोशिश कर रहे है.

नवगछिया आरपीएफ और जीआरपी को सूचना मिली कि राजस्थान के बीकानेर से गुवाहाटी जा रही गुवाहाटी एक्सप्रेस के बाथरूम में एक युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका गला रेता हुआ है और पेट की आंत बाहर निकली हुई हैं और पूरे बाथरूम में खून है. लेकिन युवक किस स्टेशन से ट्रेन पर चढ़ा यह किसी भी यात्री को पता नही था. खगड़िया स्टेशन से ट्रेन निकलने के बाद जब ट्रेन कटिहार बरौनी रेलखंड के बिहपुर स्टेशन पहुंची तो किसी यात्री ने ट्रेन के बाथरूम से आसपास खून देखा. जिसकी सूचना टीटी को दी गई.

फिर टीटी के द्वारा नवगछिया आरपीएफ और जीआरपी को इसकी सूचना दी गई. नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन करीब 12:04 मिनट पर पहुंची. ट्रेन पहुंचते ही जीआरपी व आरपीएफ मौके पर पहुंच गई. साथ ही रेलवे के चिकित्सक भी मौके पर पहुंचे. युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे तुरंत नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के लिए भेज दिया गया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया. इधर रेल डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रहा है. इसकी जांच की जा रही है.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़ें- BPSC Notice: शिक्षक अभ्यर्थियों से BPSC ने 30 नवंबर तक मांगा शो कॉज का जवाब

 

Trending news