बांका में अंकिता के इंसाफ के लिए आरएसएस ने निकाला कैंडल मार्च
Advertisement

बांका में अंकिता के इंसाफ के लिए आरएसएस ने निकाला कैंडल मार्च

कैंडल मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि शाहरूख ने अंकिता के घर में जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. क्या यह सही है अगर आज किसी सलमा के साथ किसी खातून के साथ ऐसा होता पूरा दुमका जिला में आगजनी कांड होता है.

बांका में अंकिता के इंसाफ के लिए आरएसएस ने निकाला कैंडल मार्च

बांकाः बालका के जयपुर दुर्गा मंदिर के प्रांगण में आरएसएस के कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने जनाक्रोश दिखाते हुए दुमका के अंकिता सिंह को श्रद्धांजलि देकर कैंडल मार्च निकाला. इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने झारखंड सरकार से सभी अपराधी के लिए फांसी की मांग की.

शाहरुख के फांसी की लोग कर रहे मांग
कैंडल मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि शाहरूख ने अंकिता के घर में जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. क्या यह सही है अगर आज किसी सलमा के साथ किसी खातून के साथ ऐसा होता पूरा दुमका जिला में आगजनी कांड होता. कितने लोगों का सर कलम होता, लेकिन अंकिता सिंह की जान गई है. कितने घटिया मानसिकता वाले शाहरुख ने अंकिता की जान ली है. शाहरुख को फांसी होनी चाहिए.

लोगों ने प्रशासन पर उठाए सवाल
पंचायत प्रतिनिधि आशीष मिश्रा ने पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि अंकिता के केस को दबाने की कोशिश किया जा रहा है. क्या झारखंड सरकार वहां की विधायक अंकिता के घर नहीं आ सकती थी. क्या अंकिता के घरवाले  को संवेदना नहीं दे सकते थे. आखिर कब तक अंकिता को इंसाफ मिलेगा और ना जाने कितनी अंकिता को अग्नि कांड और तेजाब में झोखा जाएगा. इस मौके पर शाहरुख का पुतला भी दहन किया गया. पुतला दहन करते वक्त लोगों ने आक्रोश साफ झलक रहा था और लोगों ने नारेबाजी भी किया. अंकिता हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा है. अंकिता को इंसाफ दो मौके पर जयपुर समाज के ग्रामीण मौजूद थे. इस मौके पर मुकेश मिश्रा, मनोहर शाह, आशीष, अविनाश मिश्रा, दिलीप शाह, राजीव ठाकुर, सनी कुमार, सावन कुमार, सत्यम कुमार, राकेश कुमार, मोनू कुमार, सोनू कुमार, सलोनी कुमारी, राज नंदनी, कुमारी सरोज यादव, बिट्टू यादव, मिथलेश शाह, संजय शाह, आरएसएस बांका अध्यक्ष सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया.

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: रायपुर से रांची लौटे कांग्रेस के विधायक, कैबिनेट में हिस्सा लेने चार्टर्ड प्लेन से आए

Trending news