शादी करने आए युवक का पैसा और मोबाइल छीनकर धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर
Advertisement

शादी करने आए युवक का पैसा और मोबाइल छीनकर धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर

बिहार के बांका के रजौन थाना क्षेत्र में देर रात को रजौन थाना क्षेत्र के खिरजान गांव के बहियार में एक युवक का तेज धारदार हथियार से गला रेत दिया गया. जो गंभीर अवस्था में लश्करी गांव से मिला.

शादी करने आए युवक का पैसा और मोबाइल छीनकर धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर

बांकाः बिहार के बांका के रजौन थाना क्षेत्र में देर रात को रजौन थाना क्षेत्र के खिरजान गांव के बहियार में एक युवक का तेज धारदार हथियार से गला रेत दिया गया. जो गंभीर अवस्था में लश्करी गांव से मिला. घटना की सूचना रजौन पुलिस को मिलते ही एसआई उमेश कुमार सिन्हा पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर द्वारा उपचार करने के बाद काफी गंभीर स्थिति को देखते हुए आनन-फानन में भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. 

युवक पर अचानक किया धारदार हथियार से हमला 
मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि घायल युवक छपरा जिला के हाजीपुर निवासी हरेंद्र सिंह का पुत्र करीब 28 वर्षीय मनोज कुमार सिंह है. घायल युवक ने बताया कि मेरी शादी पहले रजौन थाना क्षेत्र के कठौन गांव में हुई थी. जिसके बाद मेरी पत्नी ने मुझे छोड़कर दूसरी जगह शादी कर ली. जिसके बाद नीमा गांव निवासी मुकुल राम ने फोन करके शादी के लिए मुझे बुलाया था. जिसको लेकर मैं 23 हजार रुपये लेकर नीमा गांव पहुंचा. जिसके बाद मुकुल राम और एक अन्य व्यक्ति ने मुझे लेकर खिरजान गांव स्थित बहियार लेकर चला गया. जहां दोनों ने मिलकर तेज धारदार हथियार से मेरे ऊपर अचानक हमला कर दिया. 

युवक की स्थिति गंभीर 
युवक ने आगे बताया कि हमला करने के बाद तेज धारदार हथियार से मेरा गला रेत दिया. इस दौरान सभी ने मुझे मरा हुआ समझकर उस जगह छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान काफी रक्तस्राव हो गया था. जिसके बाद किसी तरह मैं घटनास्थल से निकलकर लश्करी गांव पहुंचा. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना रजौन पुलिस को दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायल युवक को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवक की गंभीर स्थिति बताई जा रही है.

अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी 
वहीं एसडीपीओ ने बताया कि घटना के बाद नीमा गांव में छापेमारी कर देर रात को नीमा गांव निवासी मुकुल राम को घर से गिरफ्तार किया गया है. जहां से घायल युवक का मोबाइल और 18 हजार रुपये बरामद किए गए है. वहीं घटनास्थल खिरजान गांव स्थित बहियार से तेज धारदार हथियार दहिया बरामद किया गया. घटना में शामिल एक अन्य और व्यक्ति की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गई. 

Report-Birendra banka

यह भी पढ़ें- छपराः अवैध शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग की छापेमारी जारी, शराब कारोबारी स्थल छोड़ हुए फरार

Trending news