Munger News: पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, गुस्साए युवक ने बाइक में लगाई आग, Video Viral
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1982173

Munger News: पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, गुस्साए युवक ने बाइक में लगाई आग, Video Viral

Munger News:  धौरी गांव में ससुराल गए युवक का पत्नी के साथ किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. जिसकी वजह से गुस्साए युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी.

स्साए युवक ने बाइक में लगाई आग

Munger News: पति-पत्नी के बीच प्यार और नोंकझोक तो होता रहता है, लेकिन कभी कभी ये नोंकझोक झगड़े में तब्दील हो जाता है. कभी भयंकर लड़ाई में, तो कभी मामला बहुत बड़ जाता है. कुछ इसी तरह का एक मामला बिहार के मुंगेर से सामने आया है. यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी से झगड़े से परेशान होकर बाइक में आग लगा दी. आइए पूरा मामला क्या है जानते हैं.

दरअसल, मुंगेर के हवेली खरगपुर अनुमंडल क्षेत्र के धौरी गांव में ससुराल गए युवक का पत्नी के साथ किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. जिससे गुस्साए युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी. आग लगने की वजह से बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई. किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

ये भी पढ़ें:बेतिया, बांका और बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! पटना में डकैती, पढ़ें क्राइम स्टोरी

मिली जानकारी के अनुसार, शामपुर थाना क्षेत्र के गोवड्डा निवासी एक युवक की शादी धौरी गांव में हुआ था. जहां युवक अपने ससुराल गया था. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. इससे गुस्साए युवक ने धौरी गांव स्थित पुल पर अपनी बाइक में आग लगा दी. जिसकी वजह से आग पूरी तरह बाइक में पकड़ लिया और देखते ही देखते बाइक जल गई. हालांकि यह घटना एक दिन पहले की बताई जा रही.

रिपोर्ट: प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें:ससुराल में विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news