Lakhisarai News: सर्द अंधेरी रात में जेडीयू नेता की जमीन पर चला बुलडोजर, SDM ने कहा- कार्रवाई जारी रहेगी
Advertisement

Lakhisarai News: सर्द अंधेरी रात में जेडीयू नेता की जमीन पर चला बुलडोजर, SDM ने कहा- कार्रवाई जारी रहेगी

Lakhisarai News: जेडीयू नेता की जमीन पर बुलडोजर चलने की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. एसडीएम की तरफ से की गई कार्रवाई की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में जदयू नेता सुजीत कुमार मौके पर पहुंचकर काम रोकने और कागजात देखने की गुहार लगाया.

जेडीयू नेता की जमीन पर चला बुलडोजर

Lakhisarai News: लखीसराय में जदयू नेता सुजीत कुमार की जमीन पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर चलाया. देर शाम एसडीएम डॉ. निशांत, सदर सीओ संजय कुमार पंडित, सीआई जय कुमार और बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ शहर के विद्यापीठ चौक स्थित किऊल नदी पहुंचे. जहां जेडीयू नेता की जमीन पर बुलडोजर चलाया गया. 

एसडीएम ने जदयू नेता की एक न सुनी और कार्रवाई जारी रखा
जेडीयू नेता सुजीत कुमार पर आरोप है कि किऊल नदी की धार की जमीन का अतिक्रमण कर उस पर बाउंड्री का निर्माण किया गया है. जेडीयू नेता की जमीन पर बुलडोजर चलने की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. एसडीएम की तरफ से की गई कार्रवाई की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में जदयू नेता सुजीत कुमार मौके पर पहुंचकर काम रोकने और कागजात देखने की गुहार लगाया, लेकिन एसडीएम ने जदयू नेता की एक न सुनी और कार्रवाई जारी रखा. 

 जदयू नेता ने फोन पर डीएम से बात की
इसके बाद जदयू नेता ने फोन पर डीएम से बातकर जमीन की कागजात दिखने की मोहलत मांगी. डीएम ने कागजात देखने के लिए एक दिन का समय दिया. डीएम की तरफ से मिले निर्देश के बाद एसडीएम ने कागजात और रसीद दिखाने के लिए एक दिन की मोहलत दिया. साथ ही तत्काल कार्रवाई रोक दिया. 

ये भी पढ़ें: Bihar News: नीतीश कुमार बने प्रधानमंत्री पद का चेहरा, JDU नेताओं ने उठाई मांग

सदर सीओ की लापरवाही से जदयू नेता सुजीत ने किया कब्जा
इस दौरान एसडीएम डॉ. निशांत ने बताया कि किऊल नदी के पास अतिक्रमण कर किए गए निर्माण पर डीएम के निर्देश पर ही बुलडोजर चलाया गया है. एसडीएम की माने तो सदर सीओ की लापरवाही से जदयू नेता सुजीत सहित अन्य की तरफ से अवैध निर्माण किया गया. किऊल नदी की धारा के नजदीक किए जा रहे निर्माण के समय सदर सीओ को इस बात का ख्याल रखा जाना था. उन्होंने कहा कि कार्रवाई जारी रहेगी.

रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर

Trending news