Begusarai News: मां ने पढ़ने के लिए लगाई डांट-फटकार तो छात्रा ने फंदा लगाकर की सुसाइड, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

Begusarai News: मां ने पढ़ने के लिए लगाई डांट-फटकार तो छात्रा ने फंदा लगाकर की सुसाइड, इलाके में फैली सनसनी

 Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक छात्रा ने मां के डाट फटकार से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक छात्रा ने मां के डाट फटकार से नाराज होकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है. 

छात्रा ने घर में अकेले होने का उठाया फायदा
मृत छात्रा की पहचान लक्ष्मीपुर गांव के रहने अनिल मोची की पुत्री वर्षा कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि आज मां के द्वारा वर्षा कुमारी को पढ़ने के लिए डांट फटकार किया था. उन्होंने बताया है कि मां ने डांट फटकार लगा दी और मां उसके बाद कहीं चली गई. इसके बाद वर्षा कुमारी घर में अकेली थी. उसने अकेले का फायदा उठाकर छात्रा ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

वर्षा कुमारी को पढ़ने के लिए अक्सर उसकी मां डांटती थी
परिजनों ने यह भी बताया है कि अक्सर पढ़ाई करने में छात्रा वर्षा कुमारी कोई ना कोई बहाना लगाकर स्कूल नहीं जाती थी. आज भी मां के द्वारा वर्षा कुमारी को पढ़ने के लिए ही डांटा था. परिजनों ने आगे बताया है कि जब घर के लोग घर आए तो देखा अंदर से दरवाजा लगा हुआ है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
परिजनों ने आगे बताया कि जब दरवाजा तोड़कर अंदर घर में प्रवेश किया तो छात्रा वर्षा कुमारी फंदे से लटकी हुई मिली. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने वीरपुर थाना पुलिस को दी. वीरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Jamui Crime News: डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस

Trending news