Indian Railway: 2 घंटे में बेगूसराय से पहुंच जाएंगे पटना, रेलवे ने दी इस गाड़ी की सौगात, जानें टाइमिंग
Advertisement

Indian Railway: 2 घंटे में बेगूसराय से पहुंच जाएंगे पटना, रेलवे ने दी इस गाड़ी की सौगात, जानें टाइमिंग

Indian Railway News: बिहार के बेगूसराय के लोगों के लिए एक गुड न्यूज़ है. अब न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब बेगूसराय में ही रुका करेगी. इसको लेकर रेल विभाग की अधिसूचना जारी कर दी गई है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: Indian Railway News: बिहार के बेगूसराय के लोगों के लिए एक गुड न्यूज़ है. अब न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब बेगूसराय में ही रुका करेगी. इसको लेकर रेल विभाग की अधिसूचना जारी कर दी गई है. रेलवे के इस फैसले के बाद बेगूसराय के लोग काफी ज्यादा खुश हैं. 

जानें क्या होगी ट्रेनों की टाइमिंग 

रेल विभाग के अनुसार, 14 मार्च से वंदे भारतट्रेन अपने निर्धारित समय  सुबह 5:15 बजे न्यू जलपाईगुड़ी चलेगी. इसके बाद ट्रेन  कटिहार, नवगछिया, खगड़िया रुकते में हुए 9:58 में तक बेगूसराय पहुंच जाएगी. यहां दो मिनट रुकने के बाद ट्रेन यहां से चलेगी और 12:10 पर पटना पहुंच जाएगी.वापसी में ट्रेन दोपहर 1:00 बजे पटना से खुलकर 01:12 बजे पटना सिटी होते हुए दोपहर 3:18 बजे बेगूसराय आ जाएगी. 

वापसी में भी ट्रेन 2 मिनट के लिए बेगूसराय में रुकेगी. इसके बाद ट्रेन खगड़िया, नवगछिया, कटिहार, किशनगंज से होते हुए रात 8:00 बजे न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन आ जाएगी. बेगूसराय एमएलए कुंदन कुमार ने बेगूसराय में ट्रेन के स्टोपेज दिलाने के लिए सांसद और PM मोदी को शुक्रिया अदा किया है. 

पहले नहीं था बेगूसराय में ट्रेन का ठहराव 

गौरतलब है कि वंदे भारत के जारी शेड्यूल में बेगूसराय में ट्रेन का ठहराव नहीं दिया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस मुद्दे को उठाया था. इसके बाद सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश सिन्हा इसको लेकर रेल मंत्रालय से बात की थी. जिसके बाद अब ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित हुआ है.  गौरतलब है कि इससे पहले PM मोदी ने 12 मार्च को देश को रेल परियोजनाओं की कई सौगातें दी थी. इसमें बिहार को भी सौगातें मिली हैं. पटना को और दो वंदे भारत ट्रेनों की सौगात मिली है. 

Trending news