Begusarai News: खेत में काम करने गया था किसान, करंट लगने से हो गई मौत
Advertisement

Begusarai News: खेत में काम करने गया था किसान, करंट लगने से हो गई मौत

Bihar Jharkhand: परिजनों ने बताया है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण खेत में कई महीने से जर्जर तार टूटा पड़ा हुआ है. कई बार बिजली विभाग को इसको लेकर शिकायत किए, लेकिन इस पर बिजली विभाग के कोई अधिकारी एक्शन नहीं लिया.

Begusarai News: खेत में काम करने गया था किसान, करंट लगने से हो गई मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही देखने को मिली. जहां खेत में पानी पटवन करने के दौरान एक किसान की मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मृत किसान की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र क़े गौरा गांव निवासी स्व0 जटो राय का 46 वर्षीय पुत्र राम विनोद राय के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया है कि मृतक राम विनोद राय अपने खेत में पानी पटवन करने गए थे. उसी वक्त जर्जर तार के चपेट मे आ गए. तार के चपेट मे आने से उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. परिजनों ने बताया है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण खेत में कई महीने से जर्जर तार टूटा पड़ा हुआ है. कई बार बिजली विभाग को इसको लेकर शिकायत किए, लेकिन इस पर बिजली विभाग के कोई अधिकारी एक्शन नहीं लिया. जिसके कारण आज एक बार फिर एक किसान राम विनोद राय की मौत हो गई.

उन्होंने बताया है कि इससे पहले भी बिजली विभाग के लापरवाही के कारण करंट की चपेट आने से कई किसान की मौत हो चुकी है. परिजनों ने कहा कि ये खेत पटवन करके ही अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. परिजनों ने कहा बिजली विभाग लापरवाही हमारे गांव में देखने को मिलती है. ज़ब भी तार टूटता है या किसी तरह कि समस्या आती है तो हमेशा विभाग उसमे लफरवाही ही बरतते नज़र आती है. फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा तेघरा थाना पुलिस को दी मौके पर तेघरा थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

ये भी पढ़िए- Bihar News: वाहन चालकों ने नंबर प्लेट में किया बदलाव, जुर्माने के साथ जब्त होगी गाड़ी

 

Trending news