मौलाना तारिक जमील को लोगों ने सुनाई खरी-खरी! जानिए क्या कहा और क्यों कहा
Advertisement

मौलाना तारिक जमील को लोगों ने सुनाई खरी-खरी! जानिए क्या कहा और क्यों कहा

इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. कुछ यूजर्स ने मौलाना के इस कदम की तारीफ की, तो कुछ ने कहा कि मौलाना फेम हासिल करने के लिए यह सब कह रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दुनियाभर में मशहूर पाकिस्तान के मौलाना तारिक जमील (Maulana Tariq Jamil) ने पिछले दिनों बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) की तारीफों के पुल बांधे थे. साथ ही उन्होंने सलाम खान के पिता सलीम खान को लेकर कहा था कि आप बहुत खुशकिस्मत हैं कि आपको सलमान खान जैसा फर्मांबरदार (आज्ञाकारी) बेटा मिला है. 

मौलाना तारिक जमील का यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. कुछ यूजर्स ने मौलाना के इस कदम की तारीफ की, तो कुछ ने कहा कि मौलाना फेम हासिल करने के लिए यह सब कह रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो यह भी कहा है कि वीडियो में मौलाना तारिक जमील की आवाज़ नहीं है बल्कि इसको डब किया गया है. 

fallback

क्या कहा गया है वायरल वीडियो में
दरअसल वायरल वीडियो में मौलाना तारिक जमील कहते दिखाई दे रहे हैं कि मैं सलमान खान का फैन हो गया. क्योंकि उन्हें शोएब अख्तर ने बताया कि सलमान खान के अंदर दो खूबियां हैं. एक तो वो अपने पिता के आगे नौकर की तरह रहते हैं और जो वो कहते हैं, फौरन उसी काम में लग जाते हैं. चूं तक नहीं करते. वहीं दूसरी खूबी के बारें में बताते हुए मौलाना ने कहा कि वो बहुत सखी (Openhanded) हैं. 

क्या है विवाद
दरअसल इस वीडियो को लेकर विवाद यह है कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में शुमार किए जाते हैं और मज़हबे इस्लाम फिल्मों वगैरह में काम करना मना बताया गया है. ऐसे में लोगों इसलिए बुरा लग रहा है कि दुनिया भर में अपनी इस्लामी खिदमात के लिए पहचाने जाने वाले मौलाना तारिक जमील उस सलमान खान का तरीफ क्यों कर रहे हैं जो गैर इस्लामी काम के लिए दुनिया भर में मशहूर है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news