Sikh Student Attacked: कनाडा में भारती सिख छात्र पर, गंभीर हालत में सड़क पर घसीटा
Advertisement

Sikh Student Attacked: कनाडा में भारती सिख छात्र पर, गंभीर हालत में सड़क पर घसीटा

Sikh Student Attacked: कनाडा में सिख छात्र पर हमला हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार 12-15 लोगों ने ग्रोसरी लेकर लौट रहे सिख छात्र पर हमला कर दिया, और उसी पगड़ी फाड़ डाली.

Sikh Student Attacked: कनाडा में भारती सिख छात्र पर, गंभीर हालत में सड़क पर घसीटा

Sikh Student Attacked: कनाडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक भारतीय सिख छात्र पर कनाडा में हमला हुए है. कुछ अनजान लोगों ने गगनदीप पर हमला किया और पगड़ी को फाड़ दिया. जिसके बाद उसे बाल पकड़कर रोड साइड घसीटा. ये मामला शुक्रवार रात का है.

कनाडा में सिख छात्र पर हमला

इस हमले का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गया. काउंसलर मोहिनी सिंग को जैसे ही इस घटना के बारे में सुना वह गगनदीप से मिलने पहुंच गईं. वह बताती हैं- मैंने जब उसे देखा तो कफी डर गईं. वह काफी कम आवाज में बात कर रहा था. वह अपना मुंह भी नहीं खोल पा रहा था. काउंसलर ने बताया गगनदीप रात को साढ़े 10 बजे ग्रोसरी लेकर घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान 12-15 लोगों का एक ग्रुप बस में था.

उन्होंने बताया कि वे लोग गगन के साथ छेड़-छाड़ करने लगे. गगन ने उनसे कहा कि उसे परेशान ना करें, और उसने पुलिस को कॉर कर दिया. लेकिन इसके बावजूद भी वह छेड़-छाड़ करते रहे. वह गगन के पीछे बस से उतर गए. जैसे ही बस वहां से गई तो उन्होंने गगन को घेर लिया. जिसके बाद वह गगन को पीटने लगे, और पग को फाड़ दिया. गगन के बालों को पकड़कर घसीटा गया, और उसे गंदी स्नो में छोड़ दिया.

घायल आवस्था में गगन ने अपने दोस्तों को कॉल किया. जिसके बाद वह मौके पर आया और 911 को कॉल किया. इस घटना से गगन और उसके दोस्त काफी डरे हुए हैं. काउंसलर ने कहा कि गगनदीप एक सिख है और भारत से है यही कारण है उसपर अटैक हुआ है. काउंसलर ने कहा कि मैं पूरी तरह से मानती हूं यह नस्लवाद है और इस मसले को उसी रूप में इसे ट्रीट किया जाना चाहिए. इसे घृणा अपराध होने के लेंस के जरिए देखा जाना चाहिए.

Trending news