सानिया मिर्ज़ा हस्बेंड शोएब मलिक के साथ मिलकर करेंगी टॉक शो; फैंस ने दिए रिएक्शन
Advertisement

सानिया मिर्ज़ा हस्बेंड शोएब मलिक के साथ मिलकर करेंगी टॉक शो; फैंस ने दिए रिएक्शन

Sania-Shoaib Talk Show: टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उनके हस्बेंड शोएब मलिक जल्द ही एक पाकिस्तानी चैनल उर्दूफ्लिक्स पर नज़र आएंगे. सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने इस बात का ऐलान किया  कि वे जल्द ही एक टॉक शो द मिर्ज़ा- मलिक शो को मिलकर होस्ट करेंगे. 

सानिया मिर्ज़ा हस्बेंड शोएब मलिक के साथ मिलकर करेंगी टॉक शो; फैंस ने दिए रिएक्शन

Sania-Shoaib Talk Show: टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उनके हस्बेंड शोएब मलिक जल्द ही एक पाकिस्तानी चैनल उर्दूफ्लिक्स पर नज़र आएंगे. सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने इस बात का ऐलान किया  कि वे जल्द ही एक टॉक शो द मिर्ज़ा- मलिक शो को मिलकर होस्ट करेंगे. शेयर किए गए पोस्टर में कपल साथ खड़े नज़र आ रहे हैं. यह शो एक पाकिस्तानी चैनल - उर्दूफ्लिक्स ऑफिशियल पर प्रसारित किया जाएगा. पोस्ट के साथ टेक्स्ट में लिखा है, "द मिर्ज़ा -मलिक शो वेरी सून ओनली ऑन उर्दूफ्लिक्स." उनके इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, "बहुत अच्छा लगा, दिल ख़ुश हो गया. वहीं एक और फैन ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर किया. इसके अलावा बहुत से यूज़र्स ने कमेंट सेक्शन में दिल और फायर इमोजी शेयर करके अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की.

सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं सानिया
सानिया मिर्ज़ा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इज़हान के साथ ख़ूबसूरत पलों को शेयर करती नज़र आती हैं. हाल ही में टेनिस स्टार ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें मासूम इज़हान अपनी मां के माथे पर किस करते दिख़ाई दे रहे थे. सानिया की अपने बेटे इज़हान के साथ अच्छी बॉउंडिग हैं. सानिया ने अपने फैमिली एल्बम से कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, मैं इस जीवन में बहुत कुछ हूं, लेकिन मेरी पसंदीदा चीज़ तुम्हारी मां बनना है. यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन था, जिस दिन आपका जन्म हुआ था. आपने मुझे बेहतर बनाया और मुझे अनकंडिशनल लव करना सिखाया जो मैं कभी नहीं जानती थी. सानिया मिर्ज़ा अपने फैंस के साथ काफ़ी सारी चीज़ों को शेयर करती हैं. 

सानिया और शोएब शो में आएंगे नज़र
बता दें कि सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी रचाई थी. इन दोनों की शादी ने भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थीं. कपल ने 2018 में अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का स्वागत किया. हाल ही में दोनों के दरमियान तलाक़ की ख़बरें तेज़ी से फैल रही थी,लेकिन फिलहाल अब इस तरह की अफ़वाहों पर विराम लग गया है. दोनों के फैंस जल्द ही सानिया और शोएब को उर्दूफ्लिक्स ऑफिशियल पर प्रसारित होने वाले शो की मेज़बानी करते हुए देखेंगे.

Watch Live TV

Trending news