VIDEO: मौलाना तारिक जमील ने सलमान खान की तारीफ के बांधे पुल, कहा- फैन हो गया हूं
Advertisement

VIDEO: मौलाना तारिक जमील ने सलमान खान की तारीफ के बांधे पुल, कहा- फैन हो गया हूं

वीडियो में मौलाना तारिक जमील बॉलीवुड सपर स्टार सलमान खान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वीडियो में मौलाना तारिक जमील सबसे पहले सलमान खान के पूरे परिवार को मोहब्बत भरा सलाम पेश करते हैं

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपनी इस्लामी खिदमात के लिए दुनिया भर में पहचाने जाने वाले पाकिस्तान के मशहूर मौलान तारिक जमील (Maulana Tariq Jamil) के वीडियो यूं तो सोशल मीडिया पर आए रोज़ वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो बहुत तेजी वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 

वीडियो में मौलाना तारिक जमील बॉलीवुड सपर स्टार सलमान खान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वीडियो में मौलाना तारिक जमील सबसे पहले सलमान खान के पूरे परिवार को मोहब्बत भरा सलाम पेश करते हैं. उसके बाद ईद की मुबारकबाद भी पेश करते हैं. इसके आगे मौलाना सलमान खान पिता सलीम का जिक्र करते हुए कहते हैं कि सलीम भाई आप बहुत खुशकिस्मत हैं कि आपको सलमान खान जैसा फरमांबरदार (आज्ञाकारी) बेटा मिला है. 

यह भी पढ़ें: छोटी सी बात के लिए रात को पति के मुंह पर बैठ गई 101Kg की पत्नी, दम घुटने से हुई मौत

मौलाना कहते हैं कि सलमान खान इतनी बड़ी हस्ती होने के बावजूद अपने पिता का नौकर बनकर जिंदगी गुजारता है. मौलाना ने बताया कि मुझे शोएब अख्तर सलमान भाई की दो बातें बताईं. जिसके बाद मैं इनका फैन हो गया हूं. मौलाना सलमान खान की खूबिया गिनाते हुए कहा कि पहला यह कि वो अपने मां-बाप का बहुत फरमांबरदार है और उनके आगे खड़े रहते हैं, चूं भी नहीं करते, जैसा कहते हैं फौरन उसमें लग जाते हैं. 

मौलाना का कहना है कि यही जन्नत का रास्ता है. जिसने मां बाप को खुश किया उसके लिए जन्नत है. इस हिसाब से आप तो बहुत ही आला दर्जे का मुसलमान हैं. वहीं सलमान खान की दूसरी खासियत के बारे में बताते हुए मौलाना कहा कि वो बहुत सखी (Openhanded) हैं. मौलाना ने कहा कि अल्लाह के नबी का फरमान है कि अल्लाह सखी से बहुत मोहब्बत करता है. भले ही वो इबादत में कमजोर में क्यो न हो. 

यह भी देखिए: अक्षरा सिंह ने अपने दिल में रहने का मांगा किराया, देखिए खूबसूरत गाना

वीडियो वायरल होने के बाद एक तरह जहां कुछ लोग मौलाना की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी जानिब कुछ लोग मौलाना के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि इस्लाम जिस काम के मना करता है सलमान खान वही काम करते हैं. मौलाना पर आरोप लगाते हुए लोगों ने कहा कि तारिक जमील ने अपने फेम के लिए ऐसा कदम उठाया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news