CCTV Video: लड़की ने शादी से किया इंकार, तो लड़के ने घर में घुस कर दिया बड़ा कांड
Advertisement

CCTV Video: लड़की ने शादी से किया इंकार, तो लड़के ने घर में घुस कर दिया बड़ा कांड

CCTV Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लड़के एक लड़की को किडनैप करते नजर आ रहे हैं. इस पूरी घटना का सीसीटी फूटेज शेयर किया जा रहा है.

CCTV Video: लड़की ने शादी से किया इंकार, तो लड़के ने घर में घुस कर दिया बड़ा कांड

CCTV Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग एक औरत को किडनैप करते दिख रहे हैं.  आपको बता दें इस लड़की का जुर्म यह था कि उसने शादी के लिए मना कर दिया. जिसके बाद लड़के प्लान बनाया और उसके 18वें जन्मदिन के बाद ही उसे किडनैप कर लिया. इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला रूस का है. 18 साल की बेला रवोयन ने 20 साल के अमिक शमोयन को शादी के लिए मना कर दिया. जिसके बाद उसने लड़की को किडनैप कर लिया. लड़की के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तो पुलिस ने अमिक शमोयन को गिरफ्तार किया. लड़के के पिता भी पुलिस की लिस्ट में है और दोनों से पूछताछ की जा रही है.

लड़की ने दिखाया साहस

बेला मीडिया को बताती हैं कि उन्हें किडनैप करके किडनैपर्स Nizhny Novgorod इलाके में ले गए थे. कुछ दिन वह वहां रहीं और फिर किडनैपर्स की चंगुल से नौ दो ग्याराह हो गईं. जिसके बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी.

पिता बंदूक लेकर पहुंचे कैफे

इस वीडियो के बाद एक और वीडियो सामने आया जिसमें लड़की के पिता आरोपी की फैमली के जरिए चलाए जा रहे कैफे में खड़े हैं और बंदूक लहरा रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस दौरान फायरिंग नहीं की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की किडनैपिंग को 'दुल्हन चोरी' के तौर पर दिखाया गया है. यह एक सालों पुरानी परंपरा है जो रूस के कई इलाकों में भी प्रचलित है. पुलिस इस मामले में हर एंगल की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि लड़की के पिता उसकी किसी अमीर परिवार में शादी करना चाहते हैं.

Trending news