Donald Trump News: एक इकलौता जुर्म जो मैंने किया....हश मनी मामले में ट्रंप का बयान
Advertisement

Donald Trump News: एक इकलौता जुर्म जो मैंने किया....हश मनी मामले में ट्रंप का बयान

Donald Trump News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का कोर्ट में पेशी के बाद अब बयान आया है.  उन्होंने कहा है कि अमेरिका नर्क में जा रहा है. इसके अलावा भी डोनाल्ड ट्रंप ने कई बातें बोली हैं.

Donald Trump News: एक इकलौता जुर्म जो मैंने किया....हश मनी मामले में ट्रंप का बयान

Donald Trump News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं. पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से जुड़े हश मनी केस में डोनाल्ड ट्रंप ने ने मैन हैटन कोर्ट में सरेंडर किया था. अब कोर्ट से निकलने के बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी है.  उन्होंने अपने सपोर्टर्स को खिताब करते हुए कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि अमेरिका में ऐसा हो सकता है. जो इकलौता जुर्म मैंने किया है वह निडर होकर अपने देश की हिफाजत की है.

हमारा देश नरक में जा रहा है

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमारा देश नरत में दा रहा है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ये फर्जी केस 2024 में होने वाले चुनाव के कारण है. आपको जानकारी के लिए बता दें डोनाल्ड ट्रंप पर कोर्ट 1 लाख 24 हजार डॉलर्स का जुर्माना लगाया है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम अमेरिकी इतिहास के सबसे काले समय से गुजर रहे हैं.

कोर्ट में अभियोजक ने क्या कहा?

कोर्ट में अभियोजक ने कहा- "प्रतिवादी डोनाल्ड जे. ट्रम्प ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव की अखंडता को कम करने और चुनाव कानूनों के अन्य उल्लंघनों को कम करने के लिए एक अवैध साजिश को छिपाने के लिए न्यूयॉर्क व्यापार रिकॉर्ड को गलत बताया."

सोशल मीडिया पर किए ऐसे ट्वीट

कोर्ट में अभियोजकों ने कहा कि डोाल्ड ट्रंप ने सोशल मीडिया पर ट्वीट की एक सीरीज बनाई. जिसमें मौत और विनाश की धमकियां शामिल हैं. इस मामले में न्यायाघीश ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कहा कि कृप्या ऐसे बयान देने से बचें जो हिंसा और नागरिकों को बीच अशांति को बढ़ाने का काम करते हों.

आपको जानकारी के लिए बता दें ट्रंप पर बिजनेस रिकॉर्ड में घोटाला करने के साथ 34 मामले हैं. जिसमें उन्होंने खुद को निर्दोश बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रंप ने पॉर्न स्टार स्टार्मी डेनियल को मुंह बंद रखने के लिए पैसे दिए थे. tR

Trending news