इस देश के राष्ट्रपति ने Mia Khalifa पर लगाया संगीन आरोप, कहा-"आग में घी डाल रही हैं"
Advertisement

इस देश के राष्ट्रपति ने Mia Khalifa पर लगाया संगीन आरोप, कहा-"आग में घी डाल रही हैं"

मिया खलीफा के दखल के बाद राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल (Miguel Diaz-Canel) ने एडल्ट स्टार को जिम्मेदार नफरत फैलाने के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

File Photo

नई दिल्ली: एडल्ट फिल्मों से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अक्सर सुलगते मुद्दों पर अपनी राए पेश करने के लिए पहचानी जाती हैं. पिछले दिनों उन्होंने भारत में हो रहे किसान आंदोलन पर एक ट्वीट किया था. फिलहाल उन्होंने क्यूबा में सरकार के खिलाफ चल रहे प्रदर्सनों को लेकर अपनी बात रखी है. 

मिया खलीफा के दखल के बाद राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल (Miguel Diaz-Canel) ने एडल्ट स्टार को जिम्मेदार नफरत फैलाने के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने Mia Khalifa पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अमेरिकी सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैं और क्यूबा की सरकार के खिलाफ फैल रही प्रदर्शन की आग में घी डालने का काम कर रही हैं.

यह भी देखिए: लद्दाख में एक साथ डांस करते दिखाई दिए Aamir Khan और Kiran Rao, देखिए VIDEO

हालांकि मिया खलीफा ने राष्ट्रपति मगेल दियाज कलने के इस बयान के बाद ट्वीट करत हुए कहा मुझे लोगों को आपकी अमानवीयता के बारे में जागरूक करने के लिए कोई भी सरकार पैसा नहीं देती है. मैं इसे मुफ्त में और अपना समय देकर करती हूं.

बता दें कि क्यूबा की राजधानी हवाना में इस समय आम लोगों का प्रोटेस्ट चल रहा है. प्रोटेस्टर्स की पुलिस और क्यूबा की सरकार की हिमायत करने वाले लोगों से कई बार झड़प भी हो चुकी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोटेस्टर्स फ्री वैक्सीन और बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news