कौन हैं पूजा ददलानी, जो शाहरुख खान के साथ रहती हैं साए की तरह, जानिए कितनी मिलती है सैलरी?

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का नाम अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. 22 मई को शाहरुख खान को लू लग गई थी, जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उनको अहमदाबाद से केडी हॉस्पिटल में भर्ती होने पड़ा.

हालांकि, सुपरस्टार शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से 23 मई की शाम को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. जिसके बाद वह अस्पताल से हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए हैं.

इस बीच एक नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही थी, वो नाम है पूजा ददलानी की, जिन्होंने शाहरुख खान की तबीयत खराब होने के फौरन बाद वो केडी हॉस्पिटल पहुंची, जहां उन्होंने शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट दी. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल है कि कौन है ये पूजा ददलानी, जो किंग खान के बेहद करीब है. आइए बताते हैं सबकुछ...

दरअसल, पूजा ददलानी किंग खान की मैनेजर हैं. जो हमेशा शाहरुख खान की काम को मैनेज करती है. इसके साथ ही वो प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल चीजों तक का ध्यान रखती हैं और सबकुछ मैनेज करती हैं और हमेशा उनके साथ साए की तरह रहती है. वह शाहरुख खान के साथ पिछले 10 सालों से काम कर रही हैं.

पूजा मुंबई की रहने वाली हैं. पूजा ददलानी मुंबई के बाई अवाबाई फ्रामजी पेटिट गर्ल्स हाई स्कूल में पढ़ाई की हैं. इसके साथ ही उन्होंनेएचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की हैं. पूजा के मास कम्यूनिकेशन का भी डिग्री है.

पूजा ददलानी ने 2008 में एक बिजनेसमैन हितेश गुरनानी से शादी की, उनका शौहर हितेश लिस्टा जूल्स नाम की कंपनी के डायरेक्टर हैं. उनकी एक बेटी भी है. पूजा की मुलाकात साल 2012 में किंग खान से हुई थी. उसी वक्त वो शाहरुख खान से जुड़ी हैं.

पूजा ददलानी हमेशा साए की तरह शाहरुख खान के साथ 24 घंटे रहती हैं. वह किंग खान की फिल्म दिलाने से लेकर उनकी फीस के साथ हर चीज का ख्याल रखती हैं.

इसके अलावा पूजा ददलानी IPL टीम केकेआर को भी मैनेज करती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, किंग खान का काम मैनेज करने लिए वह भारी भरकरम फी लेती हैं. दावा किया गया है कि साल में 9 करोड़ फी लेती हैं.

वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूजा ददलानी की कुल 70 करोड़ के आसपास है. उनके पास एक ब्लू मर्सिडीज कार है. वह अपने शौहर और बेटी के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान घर में रहती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story