गलत फैसले का शिकार हुए Virat Kohli! अंपायर के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर उठे सवाल
Advertisement

गलत फैसले का शिकार हुए Virat Kohli! अंपायर के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर उठे सवाल

80 रनों तक सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा लेकिन उसके बाद गेंदबाजी करने आए एजाज़ पटेल ने तूफानी गेंदबाजी की और एक के बाद एक तीन विकेट चटका दिए. 

गलत फैसले का शिकार हुए Virat Kohli! अंपायर के फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर उठे सवाल

नई दिल्ली: इस समय भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर मैच ड्रॉ रहा. अब मुंबई में होने वाले इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद भारतीय सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन शुरुआत की 

80 रनों तक सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा लेकिन उसके बाद गेंदबाजी करने आए एजाज़ पटेल ने तूफानी गेंदबाजी की और एक के बाद एक तीन विकेट चटका दिए. इसमें उन्होंने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) को 44 रनों पर आउट किया. इसके बाद चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को 0 पर आउट किया. इसी बीच में कप्तान विराट कोहली भी एजाज़ पटेल की एक गेंद का शिकार हो गए. एजाज़ की गेंद कोहली के पैड पर जाकर लगी. 

यह भी देखिए: दिल्ली पहुंचा कोरोना का सबसे खतरनाक वेरिएंट Omicron? 12 संदिग्ध अस्पताल दाखिल

पैड पर गेंद लगने के बाद मैदान में मौजूद अंपायर ने भी उंगली ऊपर उठा लेकिन कप्तान कोहली ने तुरंत रिव्यु लेने का फैसला लिया. जिसके बाद थर्ड अंपायर ने कई बार देखने के बाद विराट कोहली को आउट करार दिया. कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर रिव्यू वाला वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर लोग दावा कर रहे हैं कि अंपायर ने कप्तान कोहली को गलत आउट दिया है. 

 

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का दावा है कि कीवि गेंदबाज एजाज़ पटेल की गेंद कोहली के पैड पर लगने से पहले बल्ले से टकराई है. सबूत के तौर पर यूजर्स रिव्यू वाला वीडियो भी दिखा रहे हैं. विराट को गलत आउट दिए जाने के बाद लोग अंपायर के भी मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एक शख्स ने अंपायर की आंखों पर मास्क लगाकर पोस्ट किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news