Sana Khan ने बताया- जब टूटा हुआ हो आपका दिल तो क्या करें? देखिए VIDEO
Advertisement

Sana Khan ने बताया- जब टूटा हुआ हो आपका दिल तो क्या करें? देखिए VIDEO

सना खान (Sana Khan) ने एक ऐसी परेशानी के बारे में बात की है, जिससे आज के वक्त में ज्यादातर लोग परेशान रहते हैं. दरअसल सना खान (Sana Khan) ने बताया है कि जिस वक्त आपका दिल टूटा हुआ हो तो आपको क्या करना चाहिए. 

Sana Khan ने बताया- जब टूटा हुआ हो आपका दिल तो क्या करें? देखिए VIDEO

नई दिल्ली: इस्लाम के लिए बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली पूर्व एक्ट्रेस सना खना (Sana Khan) इस वक्त इस्लाम की तबलीक में लगी हुई हैं. मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से शादी करने के बाद देखा गया है कि कई बार वो मज़हबी जलसों (सभाओं) में भी तकरीर कर रही होती हैं. इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी वो आए रोज इस्लाम से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने एक ऐसी परेशानी के बारे में बात की है, जिससे आज के वक्त में ज्यादातर लोग परेशान रहते हैं. दरअसल सना खान (Sana Khan) ने बताया है कि जिस वक्त आपका दिल टूटा हुआ हो तो आपको क्या करना चाहिए. सना खान वीडियो में कह रही हैं कि जिस वक्त आपका या किसी भी इंसान का दिल टूटा हुआ होता है तो उस वक्त अल्लाह उसके साथ होता है और सारे फरिश्ते आपके लिए आमीन कह रहे होते हैं. 

यह भी देखिए: Mallika Sherawat के इस पार्ट पर रोटी सेंकना चाहता था प्रोड्यूसर, इंटरव्यू के दौरान खुद किया खुलासा

सना खान वीडियो आगे कहती हैं कि जब भी कोई परेशान हो, दिल टूटा हुआ है या फिर किसी भी तरह की मुसीबत में घिरा हुआ हो तो उस वक्त उसको चाहिए कि सबसे पहले वो नमाज पढ़े. इसके अलावा अपने दिल में अच्छी बातें रखें, अच्छी सोच रखे, अच्छी बातें करें, अच्छा चाहें अपने लिए भी और दूसरों के लिए भी. क्योंकि उस वक्त हर फरिश्ता हमारे आस-पास होता है आमीन-आमीन कहता है. 

देखिए VIDEO:

सना खान ने कहती हैं कि हमें ऐसे वक्त का सही इस्तेमाल करना चाहिए, ना कि किसी कोई गंदी बात सोचकर, किसी को गाली देकर इस वक्त को बर्बाद करना चाहिए. बता दें कि सना खान इस वक्त इस्लाम की बातों से संबंधित वीडियो शेयर करती रहती हैं उन्हीं वीडियो में से एक यह वीडियो भी है. 

Trending news